बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ट्रक-आटो की भिड़ंत, छह की मौत ,पांच घायल, सीएम शिवराज ने जताया शोक

ट्रक-आटो की भिड़ंत, छह की मौत ,5 घायल, सीएम शिवराज ने जताया शोक

कटनी। कटनी जिले के उमरियापान तहसील   ढीमरखेड़ा अंतर्गत खमतरा रोड पर एक सवारी ऑटो में ट्रक की भिड़ंत हुई और 6  लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  जबकि 5  लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है घायलों को कटनी रिफर कर दिया गया।झिर्री गांव के करीब 2 दर्जन लोग एक सवारी ऑटो से खमतरा के साप्ताहिक बाजार आ रहे थे।

पढ़े सागर: महिला बाल विकास विभाग के 11 अधिकारियों को कलेक्टर ने दिया कारण बताओ नोटिस

ऑटो में ज्यादा सवारी थीं ग्वाल बाबा के समीप खमतरा की ओर से आ रहे ट्रक से ऑटो की सीधी भिड़ंत हो गई जिससे 6 लोगों की मौत हो गई । मौके पर एस डी एम  पुलिस पहुचे। आटो मे ड्राईवर सहित 10। से 12 लोग सवार थे।जिनमे ड्राईवर सहित 6व्यक्ति घटना स्थल पर ही मृत हो चुके है जिनमें 3महिलाये और एक बच्ची शामिल हैं।घायलो को तत्काल जिला चिकित्सालय कटनी रिफर किया गया है।तथा मृतको को पोस्टमार्टम के लिए उमरिया पान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। सूचना मिलते ही एस डी एम सपना त्रिपाठी, पुलिस अधिकारियों एव चिकित्सा टीम के साथ मौके पर पहुंची और राहत वचाव के कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

पढ़े : बिना माँ की 6 वर्षीय बालिका के  दुष्‍कर्मी को  20 साल की सजा

हादसे में ऑटो सवार कई यात्री घायल हुए। इसमें ऑटो चालक सहित 6 ग्रामीणों की मौत हो गई। मृतकों में गोड़हा गांव के श्याम बाई (50), बालस्वरूप बैरागी (40), संतराम सिंह (22), जमुनिया बाई (56) व सरिता सिंह (16) सहित जिर्री गांव निवासी ऑटो चालक अनिल यादव (27) शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी ग्रामीण खमतरा बाजार जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एमके पांडेय मौके पर पहुंचे और हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कटनी जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए असमय मृत्यु का शिकार हुए नागरिकों को श्रद्धाजंली दी है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कटनी जिला प्रशासन को दुर्घटना से प्रभावित परिवारों को आवश्यक सहायता देने के निर्देश भी दिए गए हैं।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive