जंय श्री गणेशाय नमः

सोमवार, 6 जुलाई 2020

कांग्रेस सेवादल का सेवा अभियान 101 दिन पूरे होने के बाद स्थगित

कांग्रेस सेवादल का सेवा अभियान 101 दिन पूरे होने के बाद स्थगित

सागर। कोरोना वैश्विक महामारी में कांग्रेस सेवादल सागर शहर द्वारा सेवा समर्पण और जागरूकता के आज 101 दिन पूरे हो गये है। इन 101 दिनों में शहर सेवादल ने शहर के हर हिस्से में पहुंचकर गरीब-निसहाय-जरूरतमंद परिवारों की मदद की है इन 101 दिनों में करीब 2500 परिवारों तक राशन की मदद पहुंचायी है। राशन की सहायता के अलावा बहुत से परिवारों को चिकित्सा संबंधी, सागर शहर में फंसे मजदूर परिवार को उनके घर तक पहुंचाना , ईधन व्यवस्था,मजदूर परिवार की कन्या के विवाह में मदद,पंडितों-पुजारियों की मदद आदि अन्य कार्य कर भी मानवता का परिचय दिया है।

पढ़े : सागर में महार रेजीमेंट की स्थापना स्व. बाबू जगजीवन राम जी की देन  : युवा कांग्रेस

सेवादल के इस अभियान की सभी सामाजिक संगठन और राजनैतिक संगठन जमकर सराहना कर चुके है।  आज 101 दिन पूर्ण होते ही सेवा अभियान को अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दिया गया है, आज करीब 101 परिवारों को राशन का वितरण किया गया और करीब 11 परिवारों को तिरपाल देकर बारिश से परेशान लोगो की मदद की।
इस अवसर पर सेवा अभियान के कर्ता धर्ता सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने सभी सेवादल कार्यकर्ता और इस अभियान में मदद करने वाले सभी लोगों का हदृय से आभार प्रकट किया और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने, मास्क लगाने और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने का सभी से आह्वान किया।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


आज अंतिम दिन सेवा अभियान में सेवादल अध्यक्ष ने कांग्रेसी नेता नेवी जैन, प्रदेश सचिव कांग्रेस पार्टी अमित दुबे रामजी, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र सिंह चावला, वरिष्ठ कांग्रेसी प्रदीप गुप्ता का विशेष तौर पर आभार व्यक्त किया।आज विशेष तौर पर सेवादल को प्रौत्साहित करने पूर्व विधायक सुनील जैन,प्रदीप गुप्ता,मुकुल पुरोहित, ओमप्रकाश पंडा उपस्थित रहे और सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ नितिन पचौरी, मयंक तिवारी,जयदीप यादव,प्रवीण यादव, पार्थ चाचोंदिया, बिट्टू मिश्रा, मनु सोनी,अजय ठाकुर,ईशू तिवारी,आदर्श यादव,अरविंद राजपूत आदि सहयोगी के रूप में उपस्थित थे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive