दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

गुरुवार, 25 नवंबर 2021

SATNA : कार व ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत

SATNA : कार व ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत 

सतना । सतना जिले के मैहर थाना के अंतर्गत जीतनगर के करीब बुधवार देर रात एक कार व ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई। इस अंधे मोड़ पर पहले भी कई  हादसा हो चुुके है । लेकिन प्रशासन इसका हल नही तलाश सका।हादसा का शिकार हुआ परिवार मैहर के रहने वाले थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक कार मालिक व्‍यापारी सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय खुद ही चला रहे थे। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई उनके साथ उनकी पत्‍नी और दोनों बच्‍चों की भी मौत हो गई। बेटे को गंभीर हालत में सतना के अस्‍पताल में रेफर किया गया था वहां उचित इलाज न होने के कारण उसे जबलपुर रेफर किया गया लेकिन रास्‍ते में ही बच्‍चे की मौत हो गई।
हादसा रात 11 बजकर 30 मिनट के करीब हुआ था जब सतना से मैहर की ओर जाते हुए जीतनगर के करीब ट्रक संख्‍या यूपी 96 टी 2075 से उनकी कार की जोरदार टक्‍कर हो गई।
हादसे में मरने वाले परिवार के सदस्‍यों में सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय की उम्र 40 वर्ष, उनकी पत्‍नी मेनका उपाध्‍याय 35 वर्ष व बेटी इशानी उपाध्‍याय 10 वर्ष और बेटा स्‍नेह उपाध्‍याय 8 वर्ष का था। ये सभी कार में सवार होकर सतना से मैहर की ओर जा रहे थे। चारों ने सतना के एक रेस्‍तरां में साढ़े 10 बजे के करीब खाना खाया था। इस दौरान चारों काफी खुश थे और मोबाइल से सेल्‍फी भी ले रहे थे।

ट्रक चालक गिरफ्तार

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आधी रात को ही पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर घटनास्‍थल पर पहुंच गए। मैहर समेत आस पास के इलाकों से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। बाद में मैहर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल हादसे के बाद ही ट्रक चालक भाग गया था और झाड़ियों में जाकर छिप गया था।

अंधे मोड़ को लेकर  बैठक

पुलिस अधीक्षक धरम वीर सिंह ने स्टेट हाईवे में हो रहे हादसे के संबंध में आज संबिधित अधिकारियों की बैठक बुलाई है पुलिस अधिकारी की माने तो उन्होंने अंधे मोड़ खत्म करने के लिए  एम पी आर डी सी को कई बार पत्र लिखे है तकरीबन 56 डेंजर पॉइंट पहले से चिन्हित है जिसपर,, एन एच, एम पी आर डी सी और स्टेट हाई वे के अफसर गंभीर नही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive