दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

सोमवार, 22 नवंबर 2021

छह वार्डों में पूरा हो गया है जीआईएस सर्वे ,स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं की हुई समीक्षा

छह वार्डों में पूरा हो गया है जीआईएस सर्वे ,स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं की हुई समीक्षा

सागर। 22 नवंबर 2021। सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ  राहुल सिंह राजपूत ने स्मार्ट सिटी की विभिन्न परियोजनाओं की विस्तृत समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी निर्माणाधीन परियोजनाओं के काम में और गति लाएं और विश्वविद्यालय रोड का काम जल्द पूरा करें।
जीआईएस सर्वे की समीक्षा के दौरान बताया गया कि बेस मैप और छह वार्डों में सर्वे का काम पूरा हो गया है। बाकी वार्डों में तेजी से काम चल रहा है। सीईओ श्री राहुल सिंह राजपूत ने निर्देश दिए कि जहां का सर्वे पूरा हो गया है, वहां का डाटा नगर निगम से वैरिफाई कराएं, जिससे इसे ई-नगर पालिका पर अपलोड किया जा सके। उन्होंने कहा कि जीआईएस बेस मैप का फिजिकल वैरिफिकेशन भी करें। खेल परिसर में खेल सुविधाओं के विस्तार की समीक्षा के दौरान बताया गया कि हॉकी फील्ड और ट्रैक का काम चल रहा है। सीईओ श्री राहुल सिंह राजपूत ने यहां के काम में भी गति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी परियोजनाओं की नियमित मॉनिटरिंग करें। यह भी देखें कि कहां कितने मजदूर काम कर रहे हैं और कितनी मशीनें लगाई गई हैं। शी-लॉन्ज की समीक्षा के दौरान बताया गया कि पांच का काम पूरा हो गया है, जबकि दो निर्माणाधीन हैं। उन्होंने वर्किंग वूमन हॉस्टल, स्मार्ट रोड, विश्वविद्यालय रोड, स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज नेटवर्क, जंक्शन इंप्रूवमेंट फेस-3, परकोटा वॉल सौंदर्यीकरण, कुआं-बावडी कायाकल्प, एलिवेटेड कॉरिडोर, 48 पार्क एंड प्ले एरिया, सीएम राइज स्कूल, ट्रांसपोर्ट नगर आदि परियोजनाओं की भी समीक्षा की। संजय ड्राइव रोड की समीक्षा के दौरान निर्देश दिए कि सडक के पानी का बहाव नहर की तरफ ही रखें, जिससे रहवासी क्षेत्र के लोगों को परेशानी न हो। 
बैठक में सीएफओ श्री केपी श्रीवास्तव, सीएस श्री रजत गुप्ता, कार्यपालन यंत्री श्री पूरनलाल अहिरवार, श्री अभिषेक सिंह राजपूत, सीए श्रीमती आकांक्षा जुनेजा, जेएओ श्री हर्ष केशरवानी, एई श्री राज बाबू सिंह, श्री पुष्पेंद्र द्विवेदी, एसई श्री राघव शर्मा, श्री गुलशन देशमुख, श्री कौशलेंद्र सिंह तोमर, श्री प्रवेश राठौर, पीएमसी टीम लीडर श्री संजय केडिया आदि उपस्थित रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive