बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत ,पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर पिता ने की आत्महत्या,Teenbatti news तीनबत्ती न्यूज

MP: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत ,पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर पिता ने की आत्महत्या

Teenbatti News 
बुरहानपुर,12 मार्च 2023। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले  के  नेपानगर के डवाली खुर्द गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिला है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। घर में पिता का शव फांसी से लटका हुआ है तो वहीं मां उसी कमरे में नीचे पड़ी थी, जबकि 3 बेटियां दूसरे कमरे में मृत पड़ी थीं। इस दर्दनाक हादसे में गांव के मनोज भोई का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला है। उसका एक पैर खाट पर रखा हुआ था और गले में फांसी का फंदा था। मनोज की पत्नी साधना का शव घर के एक कमरे में मिला। जबकि मनोज की तीन बेटियां अक्षरा, नेहा और तनु का शव दूसरे कमरे मिला है। एक ही परिवार के 5 लोगों का संदिग्ध शव मिलने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।
थाना प्रभारी बीके गोयल ने बताया कि मनोज (पिता) ने पहले अपनी पत्नी और बेटियों का गला घोंटा फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह पूरा मामला बुरहानपुर के नेपानगर का है।

घर में किराने की दुकान चलाता था मनोज

पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि फिलहाल घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, मनोज मानसिक रूप से अस्वस्थ हो सकता है। वह अपने घर में किराने की दुकान चलाता था। सुबह मनोज का पड़ोसी दुकान पर दूध लेने के लिए पहुंचा था। लेकिन दुकान बंद थी जिसके बाद उसने दरवाजा खटखटाया। लेकिन घर से कोई भी संकेत नहीं मिला।
मनोज के घर पर फिर आस-पास के कई लोग इकट्ठा हो गए और सब ने मिलकर मनोज के घर का दरवाजा तोड़ा। उसके बाद वहां मौजूद पड़ोसी घर में मनोज को फांसी पर लटके और पत्नी, बच्चे को मृत देखकर हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बीमारी से ग्रस्त होने से मानसिक अस्वस्थ था मनोज

मनोज के पड़ोसियों का कहना है कि उसकी तीनों बेटियां और पत्नी बीमार थी। साथ ही कुछ दिनों से मनोज भी बीमार चल रहा था। उसकी तीनों बेटियां बीते 15 दिनों से बीमार चल रही थी। इस वजह से वह दिमागी रूप से भी कमजोर हो गया था। इलाज के बाद भी तबीयत में सुधार न होने पर वह चिड़चिड़ा हो गया था। इसलिए अंदेशा लगाया जा रहा है कि बीमारी से पीड़ित होने के कारण मनोज ने यह कदम उठाया है।


पुलिस जांच में जुटी
बुरहानपुर जिले की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। उन्होंने केस दर्ज कर इस मामलें में आगे की जांच शुरू कर दी है। हालांकि फिलहाल मौत के कारणों का स्पष्टिकरण नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के असली कारणों का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस का कहना है कि शव देखकर ऐसा लग रहा है कि मौत शनिवार रात हुई है।





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive