तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

पटवारी राजस्व की एक बड़ी शक्ति : मंत्री गोविंद राजपूत▪️सागर में पटवारी संघ का प्रांतीय सम्मेलन

पटवारी राजस्व की एक बड़ी शक्ति :  मंत्री  गोविंद  राजपूत

▪️सागर में पटवारी संघ का प्रांतीय  सम्मेलन

सागर 18 मार्च 2023 । संभाग के सागर मुख्यालय में पहली बार पटवारी संघ का प्रांतीय सम्मेलन किया गया ,जिसके मुख्य अतिथि राजस्व, परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत थे। श्री राजपूत ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तथा पटवारियों को संबोधित करते हुए मंत्री  श्री गोविद सिंह राजपूत ने कहा कि पटवारी राजस्व की एक बहुत बड़ी शक्ति है, जो राजस्व संबंधी समस्याओं के निराकरण में अपनी 24 घटे सेवाएं देते है।
सागर में देखें कार्यालय के लिए जमीन 
 श्री राजपूत ने प्रांतीय सम्मेलन में पटवारियों की मांग पर घोषणा करते हुए कहा कि सागर में पटवारियों के कार्यालय के लिए जमीन देख ले उसकी स्वीकृति के लिए हम प्रयास करेंगे जिसका स्वागत सभी पटवारियों ने करतल ध्वनि से तालियां बजाते हुए किया।



हमे अपने मंत्री पर विश्वास इसलिए नहीं जाएंगे हड़ताल पर: उपेंद्र बघेल

 पटवारी संघ के प्रांतीय सम्मेलन में मध्य प्रदेश पटवारी संघ के अध्यक्ष उपेंद्र बघेल ने अपने संबोधन में कहा कि कई विभाग के अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर जा रहे हैं लेकिन हम सभी अपनी मांगों को लेकर कोई हड़ताल नहीं करेंगे क्योंकि हमें अपने मंत्री पर भरोसा है उन्होंने हमेशा हम लोगों का साथ दिया है एक परिवार की तरह हर समस्या को समझा है श्री बघेल ने कहा कि हमारी जो भी मांगे हैं उन पर बिना किसी ज्ञापन के कार्यवाही हो जाती है इसलिए हम सभी बिना किसी हड़ताल और ज्ञापन के जनसेवा में इसी तरह काम करते रहेंगे श्री बघेल द्वारा पटवारियों की कुछ मांगों को लेकर चर्चा की गई जिस पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने उन्हें आश्वस्त करते हुए समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।पटवारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा प्रदेश सरकार के 20 साल पूर्ण हो चुके है और हमारी मांग पूरी होने पर स्वर्ण जयंती मनाएंगे। 



कार्यक्रम में मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री उपेंद्र सिंह ने सागर संभाग में पहली बार पटवारियों के प्रांतीय अधिवेशन की सराहना की।  उन्होंने कहा कि इस प्रांतीय सम्मेलन के मुख्य आयोजक सागर पटवारी जिला अध्यक्ष श्री शिवजीत कंग ने बहुत उत्कृष्ट कार्य कर प्रांतीय अधिवेशन आयोजित किया। 

 कार्यक्रम के दौरान समस्त पटवारियों की ओर से मध्यप्रदेश पटवारी संघ के सागर जिला अध्यक्ष शिवजीत कंग ने  मुख्य अतिथि राजस्व एवं परिवहन मंत्री के सामने विभिन्न  मांगे रखी तथा पटवारी को लैपटॉप सुविधा देने के लिये धन्यवाद दिया।  आयोजक  जिला अध्यक्ष शिवजीत कंग ,मोहन लाल खरे थे। मंच संचालन आनंद खत्री, ने किया।


इस अवसर पर  अरुण जाट ,सूरज शर्मा ,राशिद खान, अमित मिश्रा, महेश सोनी,  वीरेंद्र चौधरी राजभान घोसी,बीना रावत ,सरला पटेल,मंजू कुर्मी सुनीता पटेल ,पूजा साहू नीलम शूरमा, सोनल बादल, अनुराधा पटेलमहेश सोनी,  वीरेंद्र चौधरी  पुनीता पटेल,अर्चना बेदी ,आरती विश्वकर्मा, प्रभा आठिया,मुक्ति परिहार, वन्दना पटेल,सुनीता पटेल,प्रगति गुप्ता, समस्त जिलों के जिला अध्यक्ष तहसील अध्यक्ष भारी संख्या में मौजूद रहे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive