बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Bheed trailer : अनुभव सिन्हा की फिल्म "भीड़ " 24 मार्च को होगी रिलीज▪️कानून का पालन करने वाले आशुतोष राणा , 'भीड़' में एक दर्दनाक सच सामने लाते आएंगे नजर▪️ कोरोना काल में लाक डाउन की भयावहता और आम आदमी के दर्द की तस्वीर

Bheed trailer : 
अनुभव सिन्हा की फिल्म "भीड़ "  24 मार्च को होगी रिलीज

▪️कानून का पालन करने वाले आशुतोष राणा , 'भीड़' में एक दर्दनाक सच सामने लाते आएंगे नजर

▪️ कोरोना काल में लाक डाउन की भयावहता और आम आदमी के दर्द की तस्वीर 

तीनबत्ती न्यूज: 
Bheed trailer:  ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनुभव सिन्हा द्वारा भिड सोशल मीडिया पर बातचीत, बहस और बहुत कुछ बना रहा है. पंकज कपूर के ज़बरदस्त किरदार प्रोमो के रिलीज़ होने के बाद, ग्रामीण भारत में एक पुलिस वाले के रूप में आशुतोष राणा यहाँ हैं. प्रोमो दर्शकों को उस दिन में वापस ले जाता है जब अराजकता ने सभी के लिए चीजों को बर्बाद कर दिया था.



फिल्म उद्योग में निर्देशक अनुभव सिन्हा की पहचान अलग सिनेमा बनाने वालों में है। मुल्क, आर्टिकल 15 और अनेक जैसी फिल्में बना चुके अनुभव अब 'भीड़' लेकर आए हैं। भीड़ में लॉकडाउन जैसे भयावह दौर से गुजर चुके देशवासियों के दर्द और ताकतवर लोगों के खिलाफ कमजोर वर्ग की लड़ाई को दर्शाया गया है। यानी यह फिल्म भारत में 2020 में लगाए गए लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

ट्रेलर की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी की उस घोषणा से होती है जिसके बाद इंसान अपने ही घरों में कैद हो जाता है। लॉकडाउन के तमाम भयावह तस्वीरों के पार्श्व में नरेंद्र मोदी की आवाज में घोषणा होती है- आज रात 12 बजे से पूरे देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है। इसी के आगे एक हिस्से में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव का एक संवाद आता है- 'न्याय हमेशा ताकतवर लोगों के हाथ में होता है शर्मा जी, अगर कमजोर के हाथ में न्याय दे दिया जाए न तो वो न्याय अलग होगा।' वहीं एक दृश्य में लॉकडाउन को कवर कर रही एक महिला पत्रकार इसे, भारत-पाकिस्तान के विभाजन की तरह दर्ज कर रही होती है। 


            देखे ट्रेलर... भीड़ ...का




इस ट्रेलर में लॉकडाउन के दौरान की वे तमाम तस्वीरें मौजूद हैं जिसे देश के लोगों ने देखा सुना महसूस किया। लाखों राहगीरों के कार्यस्थल से घरों को पलायन, राज्यों की सीमाओं में प्रवेश, सड़कों पर पीटा जाना, उनपर रसायनों का छिड़काव किया जाना, सभी तस्वीरें उम्दा तरीके से दर्ज की गई हैं। 

फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। ‘‘भीड़’’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के बारे में अनुभव सिन्हा ने कहा कि यह हमारे समय की जटिलताओं और विरोधाभासों को दिखाएगी। ‘‘आर्टिकल 15’’, ‘‘थप्पड़’’ जैसी फिल्में बना चुके सिन्हा ने एक बयान में कहा था- ‘‘‘भीड़’ एक ऐसी कहानी है जो उस सामाजिक विषमता पर प्रकाश डालती है जिसका देश ने सबसे कठिन समय में सामना किया। मेरे लिए इस कहानी को जीवंत करना और दर्शकों के साथ साझा करना जरूरी था।’’


फिल्म में एक पुलिस अधिकारी आशुतोष राणा वह है जो कानून के साथ खड़ा है और यह सुनिश्चित करता है कि कोई नियम नहीं तोड़ा जाए और चीजों का व्यवस्थित रूप से पालन किया जाए. हालाँकि, जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हम पुलिसकर्मी को अपने व्यक्तिगत मोर्चे पर लड़ाई लड़ते हुए देखते हैं जहाँ वह इस बात से अनजान होता है कि आगे क्या होगा.

बता दें कि फिल्म भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज और सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। कुमार ने कहा कि वह ‘‘भीड़’’ में सिन्हा के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। निर्माता ने कहा था कि ‘‘यह ऐसी फिल्म है, जो हाल के वर्षों में हमारे देश के कुछ कठिन समय का झरोखा प्रस्तुत करेगी और एक निर्देशक के रूप में अनुभव की दृष्टि किसी से कम नहीं है।’

बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'भीड़' में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को  सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

इंतजार है दर्शको के लिए

भीड़ फिल्म चर्चाओं में है। इसकी वजह कोरोना काल की झकजोर देने वाली लाक डाउन की जिंदगी। जिससे हरेक  तबका  जूझा। मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार और एबीपी न्यूज के रिपोर्टर  ब्रजेश राजपूत ने एक ट्वीट मे लिखा कि  बेसब्री से इंतज़ार है #Bheed का #lockdown की हक़ीक़त, आपका अभिनय और @anubhavsinha का निर्देशन देखने के लिये। हम सभी को इंतजार है 24 मार्च का। 

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive