मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

सोमवार, 27 जुलाई 2020

आयकर विभाग ने 160 वें आयकर दिवस पर शतायु करदाताओं को किया सम्मानित ★ बीना की 117 साल की गिरिजा बाई तिवारी और सागर के अनूप जैन, आई आर एस हुए सम्मानित

आयकर विभाग ने 160 वें आयकर दिवस  पर शतायु करदाताओं को किया सम्मानित

★ बीना की 117 साल की गिरिजा बाई तिवारी और सागर के अनूप जैन, आई आर एस हुए सम्मानित

सागर। सागर जिले की बीना  की 117 साल की गिरजा बाई तिवारी को शतायु करदाता के रूप में आयकर विभाग मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ भोपल से सम्मानित किया गया। यह सम्मान प्रधान आयकर आयुक्त अजय कुमार चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दिया। बीना में पदस्थ आयकर अधिकारी ने उनके घर जाकर उन्हें सम्मानित किया। प्रदेश की 3 अन्य शतायु महिला आयकर दाताओं को यह सम्मान दिया गया।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


सागर के एक और शख्श  आई आर एस अधिकारी  अनूप जैन को भी आयकर दिवस पर सम्मानित किया गया। उन्हें मध्य प्रदेश के कोविड योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया है। अनूप जैन को यह सम्मान उनकी सागर में लॉक डाउन ने दी गयी मानव- सेवाओं के लिए मिला। श्री जैन ने अपने ग्रुप ग्राम पूजन पुण्यदल के माध्यम से सागर और आस पास के क्षेत्रों में लॉक डाउन के दौरान लगातार खाना, राशन, और अन्य जरूरत की सामग्री जिला प्रशासन और ग्रुप के माध्यम से जरूरतमंदों को पहुचाई थी। आयकर विभाग के अन्य श्रेष्ठ अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बालाघाट और मुरैना के आयकर सेवा केंद्रों का उद्घाटन भी श्री चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये किया। भोपल के आयकर अभिलेखागार को भी डिजिटल कर वेबसाइट जारी की गई।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive