SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 29 जुलाई 2020

लोधी समाज की राष्ट्रभक्त समाज के रूप में पहचान रही : मन्त्री गोविंद राजपूत


लोधी समाज की  राष्ट्रभक्त समाज के रूप में पहचान रही : मन्त्री गोविंद राजपूत

सागर। लोधी-क्षत्रिय समाज का सम्मान समारोह हाॅटल राॅयल पैलेस, किलाकोठी में आयोजित किया गया, जिसमें सुरखी विधानसभा क्षेत्र के लगभग 2 हजार से अधिक लोधी समाज के लोगों ने मास्क लगाकर एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए  भाग लिया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती के भतीजे एवं विधायक राहुल लोधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे बुआ उमाभारती जी ने लोधी समाज के मान-सम्मान को पूरे प्रदेश में बढ़ाया है, उन्होंने लोधी समाज के प्रत्येक परिवार का न केवल मनोबल बढ़ाया, बल्कि उन्हें प्रदेश भर में राजनीति में भी उच्चतम स्थान दिलवाया। 
कांग्रेस से भाजपा में आये विधायक मान.प्रदुम्न सिंह लोधी ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ता घुटन महसूस कर रहे हैं, कांगे्रस अपनी छबि खोने की स्थित में आ चुकी है, क्योंकि चाहे विधायक हो, चाहे मंत्री हों, चाहे आम नेता हो, कांग्रेस में सबका अपनी-अपनी ढप्ली, अपना-अपना राग कार्यक्रम चल रहा है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5Z




लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल राजपूत (लोधी) ने कहा कि सुरखी क्षेत्र में लोधी समाज के संबंध मंत्री गोविंद राजपूत से 25 वर्ष पुराने हैं, उन्होंने लोधी समाज से अपील की है कि यह संबंध कांग्रेस के छोटे-मोटे नेताओं के भड़काने में हमें खत्म न करके और मजबूत करना है और मंत्री गोविंद राजपूत को सुरखी उपचुनाव में भारी मतों से विजयी बनाना है।  राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजपूत ने कहा कि आजादी के आंदोलन से लेकर राममंदिर निर्माण के आंदोलन में लोधी क्षत्रिय समाज का गौरवशाली ऐतिहासिक योगदान है। उन्होंने कहा कि लोधी समाज की प्रखर राष्ट्रभक्त समाज के रूप में पहचान रही है। रानी अवंतिकाबाई आजादी के आंदोलन में बहुत बड़ी सेनानी थी एवं राममंदिर निर्माण में मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती का योगदान पूरा देश जानता है।
कार्यक्रम में इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मन सिंह, युवा नेता सत्येंद्र सिंह, भगवान सिंह लोधी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, तृप्ति लोधी, लोकमन लोधी, लोधी समाज के संभागीय अध्यक्ष सहित लोधी समाज के गणमान्य नागरिक, अनेक वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive