SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 30 जुलाई 2020

सीएम को राखी भेजकर महिला कर्मचारियों ने कहा हमारी नौकरी बचाने का उपहार दें ,मॉडल एक्ट से कृषि उपज मंडी के कर्मचारियों को बेरोजगार होने की आशंका

सीएम को राखी भेजकर महिला कर्मचारियों ने कहा हमारी नौकरी बचाने का उपहार दें
,मॉडल एक्ट से कृषि उपज मंडी के कर्मचारियों को बेरोजगार होने की आशंका


सागर।मप्र राज्य कृषि विपणन बोर्ड आंचलिक कार्यालय की महिला कर्मचारियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रक्षा सूत्र भेजकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। महिला कर्मचारियों ने पत्र भेजकर कहा कि सीएम भैया रक्षाबंधन पर हमें आपसे जो उपहार चाहिए वह यह कि आप हम सभी बहनों की नौकरी पर संकट नहीं आने देंगे। कृषि मंडियों में मॉडल एक्ट से हम सबकी नौकरी पर खतरा है। इसलिए आपसे निवेदन है कि इस दिशा में कुछ कीजिए। आपकी ओर से यही हमारे लिए रक्षाबंधन का सबसे बेहतरीन तोहफा होगा।

पढ़े: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा निकले  कोरोना पॉजिटिव

दरअसल प्रदेश की कृषि मंडियों में मॉडल एक्ट लागू होने से मंडी कर्मचारी खुद को संकट में पा रहे हैं। उनका कहना है कि इस एक्ट के आने से टैक्स के रूप में मंडियों को होने वाली आय रुक जाएगी और ऐसे में सरकार के लिए मंडी कर्मचारियों के वेतन भत्ते की व्यवस्था कर पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा। इन्हीं आशंकाओं को लेकर बुधवार को प्रदेशभर में कृषि उपज मंडियों की महिला कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर अपनी व्यथा बताई। पत्र के साथ ही रक्षा सूत्र भी भेजे गए और कामना की गई कि हमारे मुख्यमंत्री भैया को ईश्वर शीघ्र स्वस्थ और दीर्घायु करे। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


पत्र- 
परम आदरणीय मुख्यमंत्री महोदय को मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड में सेवारत समस्त महिला कर्मचारियों की ओर से रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं जिसे सहर्ष स्वीकार करें तथा हम सभी ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने वह दीर्घायु की कामना करते हैं। श्रद्धेय, रक्षाबंधन पर्व पर हम समस्त बहनें आपको रक्षा सूत्र प्रेषित कर रही हैं जिसे स्वीकार करें। महोदय, आपको विदित हो कि मंडियों में लागू मॉडल एक्ट 2020 से हम सभी मंडी कर्मचारियों के भविष्य पर संकट आ गया है। मंडी बोर्ड हमेशा कृषक व शासन के हित में कार्यरत रहा है एवं आप के शासनकाल में ही की गई नियुक्तियों द्वारा हजारों कर्मचारियों के परिवार का जीवन निर्वाह संभव हो पा रहा है, लेकिन मॉडल एक्ट के लागू होने से हम सभी अपनी सेवा पर आने वाले गंभीर संकट की चिंता में घिर गए हैं। अतः मंडी बोर्ड के समस्त भाई-बहनों का आपसे निवेदन है हमारे जीवन को सुरक्षित एवं संरक्षित करने का उपहार प्रदान करने का कष्ट करें, ताकि हम सभी कर्मचारी निश्चिंतता के साथ पुनः शासन के हित में अपना कर्मठ योगदान दे सकें। आप की ओर से सकारात्मक भेंट की प्रतीक्षा में आपकी बहनें- मप्र राज्य कृषि विपणन बोर्ड, आंचलिक कार्यालय, सागर।


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive