बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पति पत्नी झूले फांसी के फंदे पर, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

पति पत्नी झूले फांसी के फंदे पर, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

सागर । सागर जिले के राहतगढ़ थाना अंतर्गत एक ऐसा संदिग्ध मामला सामने आया है।  जिसमें नवविवाहिता पति पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गए। कुछ महीने पहले  ही शादी हुई थी। दोनो एक ही गांव के  थे।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक  राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम महूना गुजर में सौर परिवार के  जगदीश सौर उम्र 23 साल  और पत्नी गैरा सौर उम्र 20 साल दोनों निवासी एक ही गांव के थे।  कुछ माह पहले ही दोनों की शादी हुई थी । मंगलवार को  करीब 11 बजे दोनों ने फांसी लगा ली । फांसी के समय मृतक की दोनों बहने बाहर खेल रही थी   पिताजी और मा खेत पर गए हुए थे।  जब दोनों बहने घर पहुंची दरवाजा खोलने को कहा तो दरवाजा नहीं खोला क्योंकि घर के दरवाजे कमजोर थे धक्का देने से ही दरवाजे खुल गए देखा कि भाई फांसी के फंदे पर लटका हुआ है ।बजब भाभी को आवाज दी कोई उत्तर नहीं आया दूसरे कमरे में जाकर देखा तो भाभी भी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।  तुरंत पिताजी को सूचना दी गांव वाले आ गए ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

नगर निगम सागर के वार्डो का आरक्षण,कई  दिग्गज पार्षदों को तलाशने होंगे दूसरे वार्ड


डायल 100 को सूचना दी डायल 100 के बाद एसडीओपी रघु प्रसाद, टीआई अनिल सिंह, एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल सिंह का कहना है कि मर्ग कायम कर लिया है विवेचना जारी है ।

एबीपी न्यूज़
 घण्टी बजाओ

कोरोना काल मे नेतागिरी के नियम क्यो नही...

देखे..सीएम शिवराज,पूर्व सीएम कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मन्त्री तुलसी सिलावट ,गोविंद राजपूत  की  नेतागिरी...



---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive