दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

रविवार, 26 जुलाई 2020

सागर: लापता तीन साल की मासूम का शव आधा दफन मिला खेत मे ,एसपी पहुचे मोके पर

सागर: लापता तीन साल की मासूम का शव आधा दफन मिला खेत मे ,एसपी पहुचे मोके पर 

@संदीप जैन, शाहगढ़

सागर। सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में आज सुबह एक तीन साल की मासूम का एक कहत में लाश आधी दफन अवस्था मे मिलने से संनसनी  फेल गई।  यह मासूम कल शाम से लापता था। खबर लगते ही नवागत एसपी अतुल सिंह सहित अन्य अधिकारी पहुचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  कल शनिवार की शाम  को घर से लापता तीन वर्षीय मासूम का शव घर से दो किलोमीटर दूर हनुमान टोरी पर खेत में दफना हुआ मिला। मामला सागर जिले के शाहगढ़ थाने का है । जहां कल शाम 6 बजे से दिनेश पटेल की  तीन वर्षीय मासूम बच्ची घर से खेलते खेलते लापता हो गई थी। परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने बच्ची को तलाशने की कोशिश की लेकिन बच्ची नहीं मिली। 

पढ़े : ATM ब्लास्ट के कर लूटने गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार,25 लाख से अधिक की राशि बरामद, केश वेन की रेकी करते थे आरोपी,
सागर झोन के आई जी ने किया खुलासा

बच्ची के ना मिलने के बाद परिजनों ने बच्ची के लापता होने की सूचना शाहगढ थाने में दी। जहां पुलिस और बच्ची के परिजनों ने बच्ची की खोज की । लेकिन बच्ची का कोई सुराग नही मिला। सुबह गांव के किसी व्यक्ति ने देखा तो पुलिस को सूचना दी कि.. एक बच्ची का शव खेत के किनारे आधा दफना हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंची और बच्ची के शव को बाहर निकाला। 
सागर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह का कहना है कि तीन वर्षीय मासूम का शव खेत में दफना हुआ मिला है । उसके शरीर पर चोट के निशान है। मौके पर एफएसएल की टीम और पुलिस जांच में जुटी है। घटना का कारण अभी अज्ञात है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद घटना का खुलासा हो पाएगा।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive