बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP विधायक प्रदीप लारिया ,आप प्रत्याशी मुकेश जैन ढाना सहित छह आरोपी कोर्ट से बरी

BJP विधायक प्रदीप लारिया ,आप प्रत्याशी मुकेश जैन ढाना सहित छह आरोपी कोर्ट से बरी 

तीनबत्ती न्यूज : 01 दिसंबर,2023
भोपाल : विशेष न्यायालय एमपी, एमएलए भोपाल ने चक्काजाम और पथराव के मामले में आरोपी  सागर जिले के बीजेपी विधायक सहित छह लोगो दोषमुक्त करने का फैसला सुनाया है। सागर जिले के मकरोनिया में 18 अक्टूबर 2018 को  हत्या के एक मामले में चक्काजाम और पथराव के मामले में आरोपी बनाए गए नरयावली विधायक प्रदीप लारिया , आप पार्टी के प्रत्याशी मुकेश जैन ढाना, कांग्रेस नेता चक्रेश सिंघाई समेत छह नेताओं को आरोप सिद्ध न होने पर दोषमुक्त कर दिया है।
 न्यायाधीश विधान माहेश्वरी की अदालत ने यह फैसला आज शुक्रवार को सुनाया है।


यह था मामला

सागर जिले के  मकरोनिया में  पांच साल पहले मकरोनिया थाना क्षेत्र में नेहा नगर निवासी युवक आशीष जैन का मर्डर हो गया था।  हत्याकांड के बाद निकली शवयात्रा में मकरोनिया चौराहा पर स्थित शासकीय कार्य में व्यवधान, विधि विरुद्ध जमाव और चक्काजाम करने में आरोपी बनाए गए। नरयावली क्षेत्र के भाजपा विधायक  प्रदीप लारिया आम आदमी पार्टी , सागर के प्रत्याशी मुकेश जैन ढाना, कांग्रेस के नेता चक्रेश सिंघई, सहित आकाश जैन, जयेश जैन, संजीव जैन और अभिषेक जैन को विशेष न्यायालय एमपी एमएलए कोर्ट भोपाल के न्यायाधीश श्री विधान माहेश्वरी ने आरोप सिद्ध नहीं होने पर दोष मुक्त कर दिया इन सबकी पैरबी अधिवक्ता अभिषेक जैन भोपाल ने की।
 उल्लेखनीय है कि थाना मकरोनिया (पद्माकर नगर)अपराध क्रमांक 333 / 2016 में भारतीय दंड विधान की धारा 147, 149, 353, 427, 341 के अंतर्गत मामला दर्ज हुआ था प्रकरण में 54 पेशियां हुई है जिम एक दर्जन से ज्यादा गवाहो ने अपनी गवाही दी है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive