बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

डा.गौर को भारतरत्न दिलाने के संकल्प के साथ संपन्न हुआ सेवादल का मासिक ध्वज वंदन

डा.गौर को भारतरत्न दिलाने के संकल्प के साथ संपन्न हुआ सेवादल का मासिक ध्वज वंदन 
तीनबत्ती न्यूज : 26 नवंबर,2023
सागर
: सागर विश्वविद्यालय के संस्थापक डा.सर हरिसिंह गौर जी की जयंती पर कांग्रेस सेवादल परिवार ने गौरमूर्ति, तीनबत्ती पर नवंबर माह के अंतिम रविवार का मासिक ध्वज वंदन कार्यक्रम आयोजित किया।कार्यक्रम में ध्वजारोहण पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष डा.राकेश शर्मा के करकमलों से संपन्न हुआ।


इस अवसर पर डा.राकेश शर्मा ने कहा कि नवंबर माह का अपना ही अलग महत्व है 14 नबंवर को देश के पहले प्रधानमंत्री,19 नबंवर को देश की पहली महिला प्रधानमंत्री और 26 नबंवर को संविधान सभा के सदस्य और हम सबकी आन बान शान डा.हरिसिंह गौर का जन्मदिन पड़ता है। डा.राकेश शर्मा ने सेवादल के मासिक ध्वज वंदन कार्यक्रम की तारीफ कर प्रोत्साहन भी किया।
सेवादल के शहर अध्यक्ष सिन्टू कटारे और ग्रामीण अध्यक्ष महेश जाटव ने डा.गौर को भारत रत्न दिलाने के लिये लगातार संघर्ष करने का प्रण लिया और साथ-साथ सभी को डा.राकेश शर्मा ने संघर्ष करने का प्रण दिलाया‌।
कार्यक्रम का आयोजन शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
 कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी भोलेश्वर प्रसाद तिवारी, पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,चक्रेश सिंघई,राकेश राय,राहुल चौबे आशीष ज्योतिषी,प्रदीप गुप्ता,मीना पटेल,जमना प्रसाद सोनी,योगराज कोरी,समीर खान,राजेश उपाध्याय,नितिन पचौरी,कल्लू पटेल,आनंद हेला,अंकुर यादव,भूरे खटीक,पवन पटेल,महेश अहिरवार,राहुल रजक,देवेन्द्र वाल्मीकि,अजय राजपूत,अरविंद सिंह लोधी,गोविंद सिंह लोधी,अर्चना कन्नोजिया,मनीष जाटव,आकाश जाटव,अनिल जाटव,अर्पित अहिरवार,विक्की जाटव,शुभम्,सोनू वाल्मीकि,रोहित जाटव,दिलीप जाटव,आशीष सेन,मो.अंसारी आदि उपस्थित रहे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive