बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कनेरादेव हत्याकांड : बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर : हाईकोर्ट से मिला से स्टे आर्डर,रुकी कार्यवाई ▪️बचाव में पहुंचे पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव

कनेरादेव हत्याकांड : बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर : हाईकोर्ट से मिला स्टे आर्डर, रुकी कार्यवाई
▪️बचाव में पहुंचे पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव

तीनबती न्यूज : 18 मार्च ,2024
सागर :  सागर के बहुचर्चित कनेरादेव हत्याकांड के आरोपियों और बीजेपी नेता मस्तराम घोषी का राजघाट रोड पर अवैध निर्माण ढहा दिया गया।उसके मैरिज गार्डन और दुकानों पर बुलडोजर चला। आज सुबह पुलिस  और प्रशासन  ने कार्यवाही शुरू की। लेकिन दोपहर में  हाईकोर्ट (जबलपुर बेंच) के स्टे ऑर्डर की वजह से नगर निगम की टीम को एक्शन बीचना में रोकना पड़ा। मैरिज गार्डन के बगल से ही भाजपा नेता का चालीसा बिल्डर ग्रुप का ऑफिस भी है। मौके पर पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव और उनके बेटे सुधीर यादव पहुंचे और  प्रशासन की कार्यवाई पर आपत्ति  जताई ।
______________
देखे : कनेरादेव हत्याकांड : बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर





_______________

सुबह से  शुरू हुई कार्यवाई 

 कनेरादेव हत्याकांड मामले में सोमवार को पुलिस और प्रशासन की टीम आरोपियों के अवैध निर्माणों को तोड़ने के लिए पहुंची। हत्या के आरोपी भाजपा नेता मस्तराम घोषी ने राजघाट रोड पर अवैध रूप से मैरिज गार्डन का निर्माण किया था। साथ ही दुकानें बनाई थी। जिसमें वह ईअपना चालीसा बिल्डर का ऑफिस संचालित करता था। यह निर्माण अवैध रूप से किया गया था। जिस पर सोमवार को टीम ने पहुंचकर कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान दो जेसीबी मशीनों की मदद से अवैध निर्माण तोड़ा गया।
______
________
इलाके में मचा हड़कंप

कार्रवाई होते देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ लगी रही। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी मस्तमराम घोषी द्वारा अवैध रूप से मैरिज गार्डन और दुकानों का निर्माण किया गया था। नोटिस जारी करने के बाद उक्त अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर तोड़ा जा रहा है।
__________
____________



युवक की हत्या कर कराया था अंतिम संस्कार

28 फरवरी को कनेरादेव निवासी निर्मल
पिता सीताराम पटेल उम्र 40 साल को
आरोपियों ने अपने ऑफिस में बुलाकर
उसके साथ मारपीट की थी। उसको छोड़नेके लिए परिवार से पैसे मंगवाए। करीब सवालाख रुपए दिए। घोषी और अन्य लोगों ने लात-घूसों, डंडों से मारपीट कर निर्मल की हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपियों ने वारदात की जानकारी किसी को नहीं देने को लेकर परिवार को डराया धमकाया था। डर के कारण मृतक निर्मल का पुलिस को बगैर सूचना दिए अंतिम सस्कार कर दिया था। वारदात सामने आते ही पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पप्पू घोषी, संजेश घोषी, भाजपा नेता मस्तराम घोषी, गगन घोषी, ऋषि घोषी, बंसत घोषी, उमेश घोषी, विजय गौंड, संतोष पटेल, सुरेन्द्र गौंड, नीतेश अहिरवार, करन पटेल समेत 14 आरोपियों के खिलाफ हत्या, अपहरण, साक्ष्य नष्ट करने समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। कार्रवाई करते हुए 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपी की पत्नी संध्या के नाम पर मकान


   पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव पहुंचे



जबलपुर हाइकोर्ट ने आरोपी पप्पू घोसी की पत्नी संध्या के नाम पर उक्त मकान
 यह जगह आरोपी पप्पू घोसी की पत्नी के नाम पर है, इसको लेकर उन्होंने हाईकोर्ट में पिटीशन लगाई थी। जिसके चलते कार्यवाय रुकी। मौके पर बीजेपी के पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ,सुधीर यादव सहित अनेक लोग पहुंचे और उन्होंने आपत्ति जताई। 

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive