तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

NSUI के महासचिव को पीटा,कांग्रेस नेता पर पिटवाने का आरोप,टेंडर के लेनदेन का विवाद

NSUI के महासचिव को पीटा,कांग्रेस नेता पर पिटवाने का आरोप,टेंडर के लेनदेन का विवाद

सागर । टेंडर/ठेकों  के  लेनदेन के कथित विवाद के चलते NSUI के प्रदेश महासचिव राहुल खरे की  कैंट बोर्ड के चुंगी नाका के कर्मचारियों ने  मारपीट कर दी। कांग्रेस नेता खरे ने अपनी पार्टी केनेता बब्बू यादव द्वारा पिटवाने का आरोप लगाया है । खरे ने गोली चलाने और चाकू मारने की बात कही है । केंट पुलिस ने पांच -सात लोगो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है ।
                युवा कांग्रेस नेता राहुल खरे ने मीडिया को बताया कि के  टीए बटालियन रोड पर मेरे साथ यदु, मनीष, निखिल, साकेत, पवन, अनुज ने मारपीट की। कांग्रेस नेता बब्बू यादव के कहने पर इन्होंने मारपीट की । चाकू से मारा और फायर भी किया। 
लेकिन केंट  पुलिस की जांच में कांग्रेस नेता पर  आरोप की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस के अनुसार दोनों पक्ष पैसे के लेन-देन पर विवाद हुआ।राहुल खरे  ने खुद पर चाकू से हमला होने की बात कही।पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और शरीर पर आई चोटों को देखते हुए यदु, मनीष, निखिल, अनुज आदि के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।  कैंट टीआई सतीशसिंह का कहना है कि मामले दोनों पक्षों केबीच झगड़ा किस बात पर हुआ है,अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। टेंडर का लेनदेन बताया जा रहा है ।आरोपियों के पकड़े जाने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive