बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पटवारी को चार साल से नही मिल रहा था, वेतन छह हजार की रिश्वत लेते धरा गया,


सागर । लोकायुक्त पुलिस सागर ने जिले के केसली राजस्व मंडल में पदस्थ एक पटवारी को छह हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है । रिश्वत खोर पटवारी का वेतन चार साल से नही मिला है । जिसका मामला विभाग में विचाराधीन है ।
         लोकायुक्त  निरीक्षक बी एम द्विवेदी और अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में टीम ने पटवारी रामराज चौधरी को उसके निवास  केसली थाना क्षेत्र के सहजपुर में छह हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। लोकायुक्त निरीक्षक बीएम द्विवेदी ने बताया कि लोकायुक्त पुलिस को आवेदक धर्मेंद्र पिता हीरालाल चौरसिया निवासी ग्राम सहजपुर तहसील केसली ने शिकायत की थी कि राजस्व विभाग का पटवारी रामराज चौधरी प्रभारी पटवारी हल्का नंबर फोटो सहजपुर एक काम के एवज में छह हजार की रिश्वत की मांग कर रहा है । आवेदक धर्मेंद्र की पत्नी के नाम की जमीन बंदी बनाने के एवज में पैसे मांगे जा रहे थे।
     लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत का सत्यापन कराने के बाद  केसली स्थित रामराज के घर फरियादी को पैसे लेकर भेजा जैसे ही आरोपी ने यह रकम अपने हाथ में ली आसपास मौजूद लोकायुक्त टीम के सदस्यों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।एक  जानकारी के मुताबिक पटवारी रामराज चौधरी को पिछले चार  साल से वेतन नहीं मिला है।उसका मामला विचाराधीन है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive