बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विदेशी ठग। ईरान के ठगों को सागर पुलिस ने पकड़ा,तेलंगाना राज्य में था मामला दर्ज

विदेशी ठग। ईरान के ठगों को  सागर  पुलिस ने पकड़ा,तेलंगाना राज्य में था मामला दर्ज
सागर । तेलंगाना राज्य से ठगी कर भागे 4 विदेशी (ईरानी)नागरिको को एक खुफिया सूचना के आधार पर सागर जिले की महाराजपुर थाना पुलिस ने तीतर पानी टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया है।इनमे दो बच्चे है।
        पुलिस सूत्रों के मुताबिक अनुसार तीतरपानी टोल टैक्स से  पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देशन में एस डी  ओ पी अजीत पटेल के मार्गदर्शन में देवरी महाराजपुर की संयुक्त पुलिस ने  मारुति कम्पनी की ब्रीजा विटारा क्रमांक डी एल 20 ऐ डब्ल्यू 7876 गाड़ी नम्बर में तेलंगाना स्टेट से फरार ठगी के  आरोपी निकलने की सूचना मिली ।जिनकी लोकेशन नरसिंहपुर से सागर नेशनल हाईवे 26 बताई जा रही थी
       सूचना के बाद महाराजपुरऔर देवरी पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें फोर लाइन पर बने तीतर पानी टोल टैक्स पर धर दबोचा। आरोपियों के बिदेशी पर्यटक होने के कारण विशेष सुरक्षा में रखा  गया था। जिन्हें आज  सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें तेलंगना पुलिस के सुपुर्द किया गया है।जानकारी के अनुसार आरोपी ईरान की राजधानी तेहरान के निवासी बताये जा रहे है जिनमे दो पुरुष माजिद ,जहांगीर, तथा दो  महिलाये सामंता ,जामीलहा तथा  दो नाबालिग है। ये  अगस्त माह में भारत आये थे जिन्होंने  10 अक्टूबर को तेलंगना राज्य के जिला कामरेड्डी थाना नसरूल्लाबाद में मांस की दुकान पर 60 हज़ार की ठगी कर भाग निकले। इसके बाद नसरूलल्लाबाद थाने में 420 और 380 सहित विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया गया।देवरी sdop अजित पटेल ने बताया कि नसरुल्लाह के पुलिस अधिकारी दया गिरी से लगातार इस मामले में सम्पर्क बना हुआ था।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive