बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ट्रकऔर बाइक में भिड़ंत, ट्रक -बाइक में लगी आग ,तीन की मौत

ट्रकऔर बाइक में भिड़ंत, ट्रक -बाइक में लगी आग ,तीन की मौत

सागर । सागर जिले के देवरी के  गौरझामर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और बाइक की भिंड़त में  ट्रक और बाइक में आग लग गई । इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन युवको की मौत हो गई । ट्रक चालक और क्लीनर  मौके सेफरार हो गया।
          सागर नरसिंहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौरझामर थाना क्षेत्र के  केसली तिराहे ओर यह भीषण हादसा हुआ।बीती रात्रि  देवरी की तरफ से ट्रक तेज गति से चला आ रहा था । वही केसली स्व एक बाइक पर तीन युवक आ रहे थे । ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक और युवक ट्रक के साथ घिसटते हुए चले गए ।इसी बीच रगड़ने से चिंगारी निकली और दोनो ने आग पकड़ ली ।इसमे तीनो युवक बुरी तरह झुलस गए और घायल हो गए । खबर लगते ही मौके पर पुलिस पहुच गई। घायलों को इलाज के लिए असपताल पहुचाया गया । इसमे रात में एक और सुबह तक दोनो युवकों की मौत हो गई ।
          गौरझामर थाना प्रभारी आशाराम अहिरवार ने बताया कि फोर लाईन पर हुई इस घटना में ट्रक और बाइक में आग लगने से युवक झुलस गए थे । जिससे मौत हो गई । मौके से ट्रक चालक और क्लीनर फरार हो गया। । पुलिस ने मामला कायम कर लिया है । म्रतक गौरझामर और रानगिर के पास के सहरी गांव के है ।गौरझामर के केसली तिगड्डे पर हुये एक्सीडेंट में मरने वालों मेंसेम राज सिंग दांगी उर्म 35 वर्ष शहरी रानगिर गांव,सत्यपाल सिंह दांगी  शहरी रानगिर उर्म 34 वर्षकनछेदी चढ़ार गौरझामर उम्र 42 वर्ष है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive