तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने किया नवीन जनपद पंचायत का वर्चुअल शुभारंभ

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल  ने किया नवीन जनपद पंचायत का वर्चुअल शुभारंभ

★ विधायक श्री तरवर सिंह ने फीता काटकर जनपद पंचायत कार्यालय किया जनता को समर्पित

सागर। केन्द्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री  श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने शुक्रवार को दिल्ली से वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेकर बंडा तहसील के नवीन जनपद पंचायत कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर बंडा विधायक श्री तरवर सिंह लोधी ने कहा कि बंडा विधानसभा क्षेत्र में हमेशा सुहरता का वातावरण रहा है। सभी दल के लोग एक दूसरों को सम्मान देते हैं। हमारे बुर्जुगों के द्वारा जो हमें संस्कार दिए हैं उसी का यह सारगर्भित फल है।
उन्होंने कहा कि बंडा क्षेत्र में पर्यटन की अनेक संभावनाएं हैं उन्हें नक्शे में लाने के लिए आप अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। उन्होंने बताया कि नगर से जनपद पंचायत कार्यालय की दूरी अत्याधिक होने पर उन्होंने सरपंच , सचिव से निवेदन किया कि बेहतर काम करके दिखाएं ताकि जनता को अपने कामों के लिए इतनी दूरी तक आने की परेशानी न झेलनी पड़े।
ग्राम पंचायतों में ही ग्रामवासियों की समस्याओं का निराकरण हो जाये। उन्होंने कहा अगर इसके बाद भी ग्रामों से किसी प्रकार की शिकायत आती है तो वे संबंधित रोजगार सहायक, सचिव,  सरपंच पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखूंगे। इसके उपरांत विधायक श्री लोधी ने नवीन जनपद कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा केंद्र एवं राज्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपनों को साकार करने में लगी हुई है। श्री उपाध्याय जी का सपना था अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक सभी सुविधाएँ पहुंचें। इस कार्य को केंद्र एवं राज्य सरकार बखूबी निभा रही है। उन्होंने उपस्थित जनप्रतिनिधियों, सरपंच, सचिव से आग्रह किया कि सरकार जो भी योजनाएं चला रही है उसका वास्तविक व्यक्ति तक लाभ जरुर पहुंचाये। नवीन जनपद पंचायत कार्यालय उद्घाटन में एसडीएम सुश्री शशि मिश्रा, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री प्रशांत सिंह विधायक प्रतिनिधि श्री गौरव जैन , पूर्व जिलाध्यक्ष श्री जाहर सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive