बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दुर्घटना में घायल गोवंश को उचित इलाज के लिए मिली दो हाइड्रोलिक एंबुलेंस ,कलेक्टर ने किया अवलोकन

दुर्घटना में घायल गोवंश को उचित इलाज के लिए मिली दो हाइड्रोलिक एंबुलेंस ,कलेक्टर ने किया अवलोकन

सागर।  दुर्घटनाओं में घायल होने वाले गोवंश को उचित इलाज के लिए एव एक गौशाला से दूसरी गौशाला भेजने के लिए दयोदय महासंघ द्वारा अत्याधुनिक दो हाइड्रोलिक गोवंश एंबुलेंस तैयार की गई है। जिसका बुधवार को कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने अवलोकन किया ।इस अवसर पर पशु चिकित्सा उपसंचालक श्री डॉक्टर आरपी यादव ,दयोदय महासंघ के महामंत्री श्री वीरेंद्र जैन मालथौन ,श्री प्रवीण चौधरी ,श्री जितेंद्र जैन ,श्री तुषार जी कोठारी मुंबई मौजूद थे ।

अत्याधुनिक  गोवंश हाइड्रोलिक एंबुलेंस का अवलोकन करते हुए कलेक्टर श्री दीपक ने दयोदय महासंघ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सेवा  सबसे बड़ी सेवा है और इसकी माध्यम से हमारी गोवंश को सुरक्षित एवं उचित इलाज प्रदान किया जा सकता है उन्होंने कहा की आचार्य श्री विद्यासागर  महाराज की आशीर्वाद से दयोदय महासंघ द्वारा जो हाइड्रोलिक एंबुलेंस तैयार कराई गई है उससे सागर में गोवंश को सुरक्षा प्रदान होगी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

दयोदय महासंघ के महामंत्री श्री वीरेंद्र जैन मालथौन ने हाइड्रोलिक एंबुलेंस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आचार्य विद्यासागर महाराज की आशीर्वाद से दोनों एंबुलेंस तैयार की गई है। इसका प्रमुख मकसद है दुर्घटना में घायल गोवंश को गौशाला तक भेजने एवं उनका उचित इलाज प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन एंबुलेंस में गौ सेवक के साथ-साथ डॉक्टर एवं दवाइयों की उपलब्धता रहेगी ।उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आचार्य विद्यासागर जी महाराज की आशीर्वाद से इन  एंबुलेंसो  को जिले के लिए समर्पित किया जाएगा ।जिससे गोवंश सुरक्षित हो सकेगा, उन्होंने बताया कि दयोदय महासंघ शीघ्र ही दुर्घटनाग्रस्त गोवंश की सूचना के लिए शीघ्र ही एक हेल्पलाइन नंबर जारी करेगा जिसके माध्यम से गोवंश को सुरक्षित स्थान तक ले जाकर उनका इलाज किया जाएगा। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive