अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021

अयोध्यावासी क्षत्रिय सोनी समाज के चुनाव संपन्न, कमलेश सोनी अध्यक्ष ,अशोक सोनी मन्त्री और सन्तोष सोनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित

अयोध्यावासी क्षत्रिय सोनी समाज के चुनाव संपन्न, कमलेश सोनी अध्यक्ष ,अशोक सोनी मन्त्री और सन्तोष सोनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित
★समाज स्तर पर पहली दफा मतदान के तहत चुनाव  संपन्न , अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष के लिए समाज के 18 साल से ऊपर के पुरुषों ने वोट डाले। 

सागर। अयोध्यावासी क्षत्रिय सोनी समाज में लोकतान्त्रिक व्यवस्था लागू करते ह मतदान के  बाद शाम को कमलेश सोनी को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इनके अलावा मंत्री पद पर अशोक सोनी व कोषाध्यक्ष पद पर संतोष सोनी को विजयी घोषित किया गया। 

सागर में अयोध्यावासी क्षत्रिय सोनी समाज के मंगलवार को चुनाव सम्पन्न हुए। समाज के वरिष्ठजनों की पहल पर पहली दफा लोकतान्त्रिक तरीके से मतदान प्रणाली के तहत वोटिंग कराई गई। इसमें बाकायदा वोटर लिष्ट बनाई गई। चुनाव कमेटी बनाकर मंगलवार को मतदान सम्पन्न कराये गया। पारदर्शिता रखने के लिए मतदान की पूरी वीडियोग्राफी कराई गई। सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान संपन्न हुआ। इसमें कुल 1700 पुरुष वोटरों में से 936 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 
शाम को मतपत्रों की गणना के बाद रिजल्ट घोषित किया गया। इसमें कमलेश सोनी को अध्यक्ष, मंत्री पद पर आशोक सोनी व संतोष सोनी को कोषाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित किया गया। मतदान प्रक्रिया के दौरान समाज के युवा वर्ग से लेकर बुजुर्गों तक में काफी उत्साह रहा। सभी ने समाज हित मे मतभेद भुलाकर कार्य करने का संकल्प लिया। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive