आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021

सागर : बड़े भाई ने छोटे भाई पर चलाई गोली ,घटना में बाल-बाल बचा एक व्यक्ति ,घटना cctv में कैद

सागर : बड़े भाई ने छोटे भाई पर चलाई गोली ,घटना में बाल-बाल बचा एक व्यक्ति ,घटना cctv में कैद

साग़र। सागर जिले के देवरी में बड़े भाई ने जमीनी विवाद में छोटे भाई पर गोली चला दी। इसमे एक आदमी बाल बाल बच गया। पूरी घटना cctv कैमरे में आ गयी। पुलिस ने बंदूक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
देवरी नगर के  मुख्य मार्ग कचहरी चौराहा  पर स्थित  उदैनिया मेडिकल स्टोर के संचालक पर अपने ही बड़े भाई ने बंदूक से उस वक्त जानलेवा हमला कर दिया जब वह अपनी मेडिकल दुकान चला रहा था। मामला घरेलू जमीन बंटवारे का विवाद बताया जा रहा है। 
प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी महेंद्र उदेनिया उम्र 56 वर्ष मकरोनिया सागर निवासी ने देवरी निवासी वीरेंद्र उर्फ़ विन्दु उदेनिया जो आरोपी का रिस्ते में सगा छोटा भाई है।जिसे जान से मारने की नीयत से 315 बोर लायसेंसी बंदूक से गोली चला दी। जिसमे फरयादी छोटे भाई ने शोकेस के नीचे बैठकर अपनी जान बचाई।और बन्दूक से निकली गोली दुकान में रखे दवाइयों के रेक में जा लगी।
वहीँ दूसरे फायर करने पर गोली चलने से पहले ही मेडिकल पर कार्यरत कर्मचारी और फरयादी द्वारा बन्दूक छीन ली गयी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

 इस प्रकार अपनी जान बचाकर फरयादी ने पुलिस को सूचना देकर अवगत कराया सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पहुचकर मामले में कार्यवाही कर।घटना के सक्छ जुटाते हुए सी सी टी वी फुटजे निकाल कर फरयादी वीरेंद्र उदेनिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसके बड़े भाई आरोपी महेंद्र उदेनिया सागर निवासी को ग्रफ्तार कर घटना में स्तेमाल की गई 315 बोर बन्दूक जप्त कर धारा 307,294,323,506, के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।इस पूरे मामले में  थाना प्रभारी प्रशांत सेन का कहना है कि घटना के आरोपी और फरियादी दोनों रिश्ते में सगे भाई हैं जिनका घरेलू जमीन जाजात का बंटवारे को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। जिसमें आरोपी और फरियादी के पिता द्वारा पूर्व में बंटवारा कर हिस्सा बांट कर दिया गया था।
 परंतु बड़े भाई का आरोप है कि उसके हिस्से में जमीन का कम हिस्सा आया है जिसको लेकर जमीन विवाद का न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन है ।
इसी मामले को लेकर सागर मकरोनिया निवासी महेंद्र उदैनिया ने आज देवरी आकार अपने छोटे भाई वीरेंद्र उर्फ़ बिंदु पर राइफल से फायर कर जान लेवा हमला कर दिया  जिसमें  फरियादी की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया है।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive