अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

सोमवार, 22 फ़रवरी 2021

इस्कान: केंद्रीय जेल में हरिनाम संकीर्तन , विदेशी भक्तों की प्रस्तुति

इस्कान: केंद्रीय जेल में हरिनाम संकीर्तन , विदेशी भक्तों की प्रस्तुति

साग़र।केंद्रीय जेल सागर में इस्कॉन द्वारा 
आयोजित कार्यक्रम में मंत्री गोविंदसिंह राजपुट के पुत्र  आकाश सिंह जी की अध्यक्षता में रसिया ,नाइजीरिया ,यूक्रेन के विदेशी भक्तो के दवरा हरिनाम संकीर्तन का आयोजन किया गया । इस मौके पर  आकाश सिंह ने कहा की केदियो को एक बहुत अच्छा अवसर मिला है ।अपनी गलतियों को सुधारकर गीता के अनुसार अपना जीवन अच्छा बनाने का और उन्होंने जेल  प्रशासन के इस जेल सुधार कार्यक्रम की प्रसंशा की।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


इस्कॉन के  जगतजीवन प्रभुजी के दवरा गीता सत्संग किया गया । अफ्रीका के विष्णुदास जी ने कैदियों को बताया की आपलोग बहुत भाग्यशाली है की आपका जन्म भारत जैसे देश में हुआ और जेल में भी आपको भगवत गीता पड़ने और ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिल रहा है ।यूक्रेन के प्रह्लाद दास प्रभुजी ने बताया की मेने एक बार भगवत गीता पड़ी और मेरा जीवन बदल गया जिसके बाद मेने कृष्ण सेवा में अपना जीवन समर्पण कर 35 से अधिक देशो में हरिनाम का प्रचार कर चुका हु ।
जेल अधीक्षक संतोष सोलंकी ने बताया की देश की पहली जेल है जहा इस्कॉन संस्था के सहयोग से केदियो के मानशिक तनाव को दूर करने लिए भगवत गीता कांटेस्ट आयोजित कर कैदी भगवत गीता का अध्ययन कर अपना जीवन सुधर सके। हरेकृष्ण केंद्र से गौरव सिंह राजपूत गजेंद्र संजय आदि भक्त उपस्थित रहे l


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive