सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शनिवार, 27 फ़रवरी 2021

राहुल सिंह होंगे उप चुनाव में दमोह से भाजपा प्रत्याशी, सीएम शिवराज सिंह ने की घोषणा

राहुल सिंह होंगे उप चुनाव में दमोह से भाजपा प्रत्याशी, सीएम शिवराज सिंह ने की घोषणा

दमोह। एमपी के दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए भाजपा से राहुल सिंह लोधी प्रत्याशी होंगे। आज दमोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ पत्रकारों से चर्चा के दौरान घोषणा की। राहुल सिंह चार महीने पहले उपचुनावों के दौरान कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। उनको मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग लॉजिस्टिक कार्पोरेशन का  अध्यक्ष  भी हाल ही में बनाया गया था।  राहुल लोधी ने पिछले चुनाव में वित्तमंत्री जयंत मलैया को हराया था। उधर सीएम के एलान के बाद एक बार फिर भाजपा में सरगर्मी बढ़ गई है। पूर्व मंत्री जयंत मलैया भी अपनी दावेदारी यहां से जता रहे थे। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज दमोह पहुंचे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां आगामी समय में दमोह विधानसभा के चुनाव हैं एवं नगरी निकाय चुनाव हैं प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरी ताकत के साथ इस चुनौती को स्वीकार करने के साथ जीत दर्ज करानी है ।
पत्रकारो ने जब प्रत्याशी को लेकर सवाल किए तो सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल लोधी हमारे प्रत्याशी है। प्रदेश अध्यक्ष जी इसकी घोषणा कर चुके है। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------



0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive