बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सिवनी : कुएं में गिरी कार, टीआई और एक आरक्षक की मौत

सिवनी : कुएं में गिरी कार, टीआई और एक आरक्षक की मौत

सिवनी।  मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में बीती रात्रि में स्कार्पियो कार से लौट रहे छपारा पुलिस थाना प्रभारी नीलेश परतेती का वाहन एक आरक्षक सहित सड़क से कुछ  खेत के कुएं में जा गिरा। हादसे में  छपारा थाने में पदस्थ पुलिस निरीक्षक नीलेश परतेती व वाहन चला रहे आरक्षक चंदकुमार चोधरी  की मौके पर मौत हो गई। 
सूत्रों के मुताबिक  वाहन में सवार थाना प्रभारी व एक आरक्षक बीती रात कन्हीवाडा क्षेत्र से कलारबांकी- बंडोल होते हुए पुलिस थाना छपारा लौट रहे थे। कलारबांकी- बंडोल के बीच पौड़ी गांव के नजदीकी सड़क किनारे खेत में लगे ट्रांसफार्मर से टकरा कर कार अनियंत्रित होकर पास ही कुएं में जा गिरी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

घटना की खबर लगते ही  बंडोल थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव व दुघर्टनाग्रस्त स्कार्पियो वाहनों को कुएं से निकाल लिया गया है। जिला अस्पताल में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे से पुलिस विभाग का महकमा हतप्रभ है। टीआई नीलेश परतेती छिंदवाड़ा जिले के निवासी थे। बीते दो साल से परतेती छपारा थाना प्रभारी की रूप में पदस्थ थे। वहीं आरक्षक चंदकुमार चौधरी मूलतः जिले के बखारी गांव निवासी बताया गया है, जो बीते कई सालों से बालाघाट जिले में परिवार के साथ रह रहे थे।




---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive