अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

रविवार, 21 फ़रवरी 2021

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सेवादल पर्यवेक्षक ने ली संयुक्त बैठक


नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सेवादल पर्यवेक्षक ने ली संयुक्त बैठक

सागर।  मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रभारी सी.पी.वाजपेयी एवं अध्यक्ष श्री रजनीश सिंह ठाकुर के निर्देश पर आज कांग्रेस सेवादल के पर्यवेक्षक डा.दिलीप शुक्ला ने शहर कांग्रेस कार्यालय तीनबत्ती पर कांग्रेस सेवादल शहर,ग्रामीण की संयुक्त बैठक का आयोजन किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने की विशेष अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष ग्रामीण सुरेन्द्र सुहाने, प्रदेश संयोजक विजय साहू, राजाराम सरवैया उपस्थित रहे।
इस दौरान प्रदेश पर्यवेक्षक शुक्ला जी ने कहा कि सेवादल कांग्रेस पार्टी की रीढ है अगर सेवादल मजबूत होगा तो कांग्रेस भी मजबूती से उभरकर सामने आयेगी। डा.शुक्ला ने साथ-साथ शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे की कार्यशैली की जमकर तारीफ की
ग्रामीण अध्यक्ष सुहाने ने कहा कि इस बार नगरीय निकाय चुनाव में टिकिट चयन समिति मे प्रत्येक मोर्चा अध्यक्षों को रखा गया है जिसके फलस्वरूप सेवादल को भी प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा ।
शहर अध्यक्ष सिंटू कटारे ने सेवादल को नगरीय निकाय चुनाव में सेवादल को 12 से 15 टिकिट मिलने की संभावना है और सेवादल अध्यक्ष ने पूरी जिम्मेदारी से चुनाव जिताने का भी संकल्प  लिया।
कार्यक्रम का संचालन विजय साहू ने किया आभार आनंद हैला ने माना।
कार्यक्रम में लीलाधर सूर्यवंशी, हरिश्चंद सोनवार,नितिन पचौरी,दीनदयाल तिवारी,अरविंद मछंदर,गब्बर पठान,वसीम खान,रामगोपाल यादव, (लल्ला) मिथुन घारू श्रीराम करोसिया,मनोज सोनवार,संजय सोनवार,मजहर खान,मुकेश खटौरा,प्रिंयका आठ्या,श्रीमति निधि जैन,अमोल सिंह राजपूत,ओंकार दुबे,रामकृष्ण वसंल,सजय सराफ विशाल बाबू रोहित फारूक़ सकीना बेगम,हसीना बेगम,अफसरी बेगम,अफसरी बेगम आदि उपस्थित रहे।
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive