बुधवार, 23 मार्च 2022

टाटा एवं सीवर प्रोजेक्ट के काम तेजी से डबल शिफ्ट में करे : विधायक शेलेन्द्र जैन

 टाटा एवं सीवर प्रोजेक्ट के काम तेजी से डबल शिफ्ट में करे :  विधायक शेलेन्द्र जैन

सागर । नगर विधायक श्री शैलेन्द्र जैन ने नगर निगम आयुक्त श्री आर पी अहिरवार की उपस्थिति में टाटा एवं सीवर प्रोजेक्ट के अंतर्गत चल रहे कार्यो की समीक्षा हेतु ली गई बैठक में निर्देश दिये कि टाटा जब तक पुराने खोदे गये स्थानों पर पाईप लाईन बिछाकर उसकी टेस्टिंग और उसके बाद रि-स्टोरेशन नहीं कर देते तब तक नये स्थान पर खुदाई का कार्य प्रारंभ ना किया जाय।  कार्य में तेजी लाने हेतु दोनों एंजेसियॉं डबल शिफ्ट में कार्य करायें और परकोटा रोड पर पाईप लाईन बिछाये जाने के कार्य को रात्रि 10 से प्रारंभ कर सुबह तक किया जाय ताकि नागरिकों को यातायात में परेशानी ना हो।




बैठक में विधायक श्री जैन ने निर्देश देते हुये कहा कि टाटा रि-स्टोरेशन का कार्य गुणवत्ता से करायें और कार्य के पश्चात् स्थान पर जो गिट्टी आदि छोड़ दी जाती है उसकी सफाई भी करायी जाये तथा जहॉ काम किया जा रहा है उसकी जानकारी से निगमायुक्त के साथ मुझे भी अवगत करायें ताकि यह पता रहे कि यह कार्य किस एंजेसी के द्वारा किया जा रहा है।
बैठक में विधायक श्री जैन ने सीवर प्रोजेक्ट के अंतर्गत बनाये गये जोन क्रमांक 3 के अंतर्गत पगारा रोड पर बन रहे पंपिंग स्टेशन जो लगभग बनकर तैयार है 10 अप्रैल तक ट्रायल रन करने और प्रति सप्ताह एक वार्ड के हाउस होल्ड कनेक्शन को सीवर लाईन से जोड़ने का लक्ष्य दिया है।




बैठक में निगमायुक्त श्री अहिरवार ने टाटा कंपनी द्वारा किये जा रहे कार्यो में तेजी लाने के निर्देश देते हुये कहा है कि वर्तमान में मौसम में दिन में गर्मी बढ़ती जा रही है इसलिये दोनों शिफ्टों में कार्य किया जाय विशेषकर रि-स्टोरेशन का कार्य रात्रि में किया जाय ताकि वाहनों के आने जाने से उसमें क्षति ना पहुॅचे। बैठक में कार्यपालन यंत्री श्री विजय दुबे, सहायक यंत्री श्री संजय तिवारी, टाटा कंपनी एवं सीवर प्रोजेक्ट के इंजीनियर एवं अधिकारी उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense