सोमवार, 21 मार्च 2022

SAGAR : एक नंबर से 3 लेवल की कर रहे थे खाद्य तेल की पैकिंग’,★ बंडा की निशंक एजेंसी सील , लायसेंस निरस्त

SAGAR : एक नंबर से 3 लेवल की कर रहे थे खाद्य तेल की पैकिंग’,
बंडा की निशंक एजेंसी सील , लायसेंस निरस्त 
 
सागर ।मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मध्यप्रदेश को मिलावट से मुक्त बनाने के अभियान के तहत सागर कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री अमरीश दुबे द्वारा सोमवार को बंडा की निशंक एजेंसी में छापामार कार्रवाई की गई। यहां खाद्य तेल को जप्त कर 
एजेंसी को सील किया गया है।

जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री अमरीश दुबे ने बताया कि एजेंसी में एक लाइसेंस नंबर लेकर तीन नंबरों से पैकिंग की जा रही थी। उन्होंने बताया कि प्रतिष्ठान का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है और प्रतिष्ठान को सील कर क्रय विक्रय पर रोक लगा दी गई है। प्रतिष्ठान का नाम निशंक एजेंसी, झंडा चौक, बंडा है।

आंगनबाडी कार्यकर्ताओं की हडताल 16वें दिन भी जारी, BJP विधायक शेलेन्द्र जैन पहुचे धरनास्थल पर, हड़ताल का किया समर्थन★जनप्रतिनिधि बनकर नहीं बल्कि आपका भाई बनकर आया हूॅ : शैलेन्द्र जैन



श्री दुबे ने बताया कि बंडा क्षेत्र में  कुछ एजेंसियां, जिनके पास अधिकृत वैधानिक रूप से लाइसेंस नहीं है, तेल के टैंकर मंगाकर तेल की पैकिंग कर रही हैं। मौके पर जाकर बंडा में निशंक एजेंसी की जांच की गई जहां उनके द्वारा एक लाइसेंस नंबर लिया गया था जबकि उनके पास तीन अलग-अलग नंबरों के लेवल पाए गए। 
यहां अलग-अलग पाउच, बॉटल और टीन पर लगा कर तेल की पैकिंग कर विक्रय किया जा रहा था। वैधानिक रूप से उक्त कार्य सही न पाए जाने से एजेंसी का लाइसेंस निलंबित कर दिया है और क्रय विक्रय पर रोक लगा दी गई है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense