रविवार, 20 मार्च 2022

SAGAR : प्रेम प्रसंग में उपजी बुराई के चलते प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार★ एक आरोपी गूंगा, जिसकी भाषा समझने पुलिस ने लिया एक्सपर्ट का सहारा

SAGAR : प्रेम प्रसंग में उपजी बुराई के चलते  प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
★ एक आरोपी गूंगा, जिसकी भाषा समझने पुलिस ने लिया एक्सपर्ट का सहारा

सागर। सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में 12 मार्च को हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । प्रेम प्रसंग से उपजी बुराई को लेकर दो आरोपियों ने मनोजयादव की हत्या की थी।  पुलिस ने इसमें आरोपी गोविंद यादव  और विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया है। ।मृतक और आरोपी आपस मे रिश्तेदार भी है। 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


एसपी तरुण नायक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 12 मार्च को शाहगढ़ थाना के गुड़िया खेड़ा गांव मनोज यादव की हत्या की गई थी।आरोपी अज्ञात थे पुलिस ने मामला दर्ज कर इसमें जांच शुरू की और घटना के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदेही गोविंद यादव और विनोद यादव से बारीकी से पूछताछ की। जिसमें उन्होंने पुरानी बुराई को लेकर योजनाबद्ध तरीके से दारू की पार्टी के बहाने मनोज को बुलाया और चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी थी ।इसमें एक आरोपी विनोद यादव गूंगा है जिस की भाषा समझने के लिए पुलिस ने एक्सपर्ट बुलाए थे उसके द्वारा बताए गए निशानदेही पर धारदार हथियार जप्त किए गए जिसमें कुआं से चाकू और कुल्हाड़ी बरामद किया गया है ।

                मृतक मनोज यादव

शराब पार्टी के बहाने बुलाया
प्रकरण की विवेचना के दौरान घटना के संबंध में प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर संदेही गोविन्द यादव, विनोद यादव से घटना के संबंध में प्राप्त साक्ष्य के आधार पर वारीकी से पूछताछ किये जाने पर संदेही गोविन्द यादव, विनोद यादव (गूंगा) द्वारा पुरानी बुराई पर से रात में मृतक को योजनबंध तरीके से दारू की पार्टी के बहाने से बुलाकर चाकू वा कूल्हाड़ी से हत्या करना स्वीकार किया गया । 




घटना में प्रयुक्त हथियारों को संदेही आरोपी विनोद यादव (गूंगा) द्वारा अपने कुआ से निकाल कर बरामद करवाया गया, आरोपीगणों को प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी की गयी । आरोपियों से जप्तशुदा मशरुका-: घटना में प्रयुक्त हथियारों चाकू वा कूल्हाड़ी को संदेही आरोपी विनोद यादव के कुआ से आरोपी द्वारा प्रस्तुत करने पर बरामद किया गया।
पुलिस टीम में थाना प्रभारी उप निरीक्षक उमेश यादव, चौकी प्रभारी धनेन्द्र सिंह यादव कार्य, उनि हरिशंकर तिवारी , कार्य, सउनि लोकविजय सिंह ठाकुर, कार्य, प्रआर. 763 लक्ष्मीनारायण यादव आर. 1251 अरविन्द पाण्डेय, आर. 311 गोविन्द यादव, आर. 1501 सुरेन्द्र लोधी, आर. 1459 शिवराज, आर. सुन्दर सिंह यादव, एवं मूक बधिर विशेषज्ञ संतीष गोलहर मूक बधिर विद्यालय सागर एवं सायबर सेल टीम का सराहनीय योगदान रहा। जिन्हें पुलिस अधीक्षक सागर द्वारा पुरूस्कृत किया जायेगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense