रविवार, 20 मार्च 2022

साप्ताहिक राशिफल : 21 मार्च से 27 मार्च 2022 तक★ पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 21 मार्च से 27 मार्च 2022 तक
★ पण्डित अनिल पांडेय

जय श्री राम। महर्षि  भृगु ने कहा है प्रत्येक व्यक्ति का भाग्य एक बार अवश्य उदय होता है। यह बात अलग है कि वह उसका कितना लाभ उठाता है। महर्षि के इसी सिद्धांत पर चलते हुए मैं आज आपके सामने आपके भाग्य के संबंध में साप्ताहिक राशिफल लेकर उपस्थित हुआ हूं । आप सभी को पंडित अनिल पांडे का नमस्कार । अब यह आप पर है कि आप उससे कितना लाभ उठा लेते हैं। आइए अब हम राशिफल पर राशि वार चर्चा करें।



मेष राशि।
25 26 और 27 को बुद्ध के नीच भंग राजयोग के कारण आपके व्यापार में काफी उन्नति होगी । इस पूरे सप्ताह आपका व्यापार बढ़ेगा । कार्यालयों में आपके सभी कार्य आसानी से हो जाएंगे । विवाह के नए प्रस्ताव आएंगे ।21-22 23 और 24 तथा 27 मार्च आपके सफलताओं की तारीख है । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप बुधवार को गाय को हरा चारा खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।



वृष राशि
इस सप्ताह आपको धन की प्राप्ति होगी 25 26 और 27 को व्यापार में सतर्कता बरतें भाग्य भाग्य सप्ताह आपका साथ देगा आपको 21 , 22 , 25 और 26 तारीख को संभल का कार्य करना चाहिए कचहरी के मामलों में सफलता का योग है आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह अपने हाथ की दाहिनी अनामिका या कनिष्ठा उंगली में पन्ना धारण करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


मिथुन राशि
आपका अपने कार्यालय में प्रभाव बढ़ेगा ।   व्यापार में सतर्क रहें । भाग्य कम साथ देगा । चोट लगने की आशंका है । नौकरी ठीक चलेगी ।शत्रु बनेंगे । अगर आप रोगी हैं तो आप का रोग 23 और 24 तारीख में ठीक हो सकता है। 25 और 26 तारीख आपके लिए शुभ है । 27 मार्च को संभल कर कार्य करें। मंगलवार का व्रत करें और हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।



कर्क राशि
 इस सप्ताह 21 ,22 और 27 तारीख आपके लिए शुभ और लाभदायक है। 25 और 26 तारीख को सचेत रहकर कार्य करें। आपका भाग्य इस सप्ताह तेजी से कार्य करेगा। पेट में पीड़ा हो सकती है । शादी विवाह और प्रेम संबंधों में प्रगति संभव है। आपको चाहिए कि आप इस पूरे सप्ताह विष्णु सहस्रनाम का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।



सिंह राशि
आपके अपने कार्य क्षेत्र में बहस का सामना करना पड़ सकता है । पिताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है । विवाह और प्रेम संबंधों  में अच्छे परिणाम हो सकते हैं । शत्रु समाप्त हो जाएंगे तथा नए शत्रु बन सकते हैं । इस सप्ताह आपको 27 मार्च को संभल कर कार्य करना है। 23 और 24 मार्च को आपके सुख में कमी आएगी   । आपको चाहिए कि  भगवान शिव की पूरे  सप्ताह स्तुति करें।  सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।


 कन्या राशि
 आपके जीवन साथी को इस सप्ताह काफी प्रशंसा मिलेगी । बुरे रास्ते से थोड़ा बहुत धन आएगा ।  संतान की उन्नति होगी । पेट में पीड़ा हो सकती है । 25 और 26 तारीख शुभ है । 23 और 24 तारीख को आपको सचेत रहना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है ।



तुला राशि
इस सप्ताह आपके सुख और सम्मान में वृद्धि होगी । व्यापार में उन्नति होगी । शत्रु परास्त होंगे । छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है । सचेत रहें । कार्यालय में आपको सावधान रहकर कार्य करना है । 21 , 22 और 27 तारीख आपके लिए अति उत्तम है। 23 और 24 तारीख को धन हानि से बचें । इस सप्ताह आपको काले कुत्ते को रोटी खिलाना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।



वृश्चिक राशि
प्रबल शत्रुहंता योग है । आपके  संतान को उन्नति  प्राप्त होगी । भाग्य आपका मदद करेगा । कार्यालय में सावधानी से कार्य करें । इस सप्ताह आपको 21 और 22 तारीख को सावधान रहकर कार्य करना चाहिए । 23 और 24 तारीख को स्वास्थ्य खराब हो सकता है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गुरुवार का व्रत करें और पूरे सप्ताह राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।


धनु राशि
धन की अच्छी प्राप्ति होगी। व्यापार में गिरावट हो सकती है। सुख बढ़ेगा । दुख घटेगा । 25 ,26 और 27 तारीख को व्यापार में सतर्क रहें । कार्यालय में आपका अच्छा प्रभाव रहेगा । 23 और 24 तारीख को कचहरी के कार्यों में सफलता का योग है । 25 और 26 तारीख श्रेष्ठ और उपयुक्त है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना दें। सट्टा का शुभ दिन रविवार है।



मकर राशि
आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । कोई नई चीज खरीद सकते हैं । सुख में वृद्धि होगी । भाग्य ठीक रहेगा । 21 और 22 तारीख आपके लिए लाभकारी है । 23 और 24 तारीख को धन हानि संभव है । 25 और 26 को सतर्क रहकर कार्य करें । 27 तारीख उत्तम है। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।



कुंभ राशि
आपका आलस्य बढ़ेगा ।  अच्छे धन प्राप्ति की उम्मीद है। माताजी को कष्ट हो सकता है । आपके सुख में कमी आएगी । कचहरी में विजय होगी ।   23 और 24 मार्च को  कार्यालय में विवाद हो सकता है । 27 मार्च को कोई भी कार्य सावधानीपूर्वक करें। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनिवार को शनिदेव का विशेष पूजन करें। सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।



मीन राशि
25 मार्च के बाद आपके स्वास्थ्य में गिरावट आएगी । धन की अच्छी प्राप्ति संभव है । संतान को कष्ट संभव है । संतान के कष्ट को दूर करने के लिए आप को चाहिए कि आप शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर 7 बार हनुमान चालीसा का जाप करें । 25 और 26 तारीख कार्यों को करने के लिए उपयुक्त है।  23 और 24 मार्च को आपको भाग्य का साथ नहीं मिलेगा । 21 और 22 तारीख को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

इस सप्ताह काल पुरुष की कुंडली में आंशिक कालसर्प योग है । वे जातक जिनकी कुंडली में कालसर्प योग है उनको सतर्क रहना चाहिए़। मां शारदा से मेरी प्रार्थना है कि मेरे सभी दर्शक सुखी संपन्न और स्वस्थ रहें ।

जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 YouTube link :- 
 https://youtu.be/ZFU9Tpi8LhM

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense