बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अबकि बार मध्यप्रदेश में 200 विधानसभा सीट और लोकसभा में सारी 29 सीट भारतीय जनता पार्टी की आएंगी - मुरलीधर राव▪️प्रबुद्धजन सम्मेलन में बताया 2014 के पहले और बाद के भारत का अंतर

अबकि बार मध्यप्रदेश में 200 विधानसभा सीट और लोकसभा में सारी 29 सीट भारतीय जनता पार्टी की आएंगी :  मुरलीधर राव

▪️प्रबुद्धजन सम्मेलन में बताया  2014 के पहले और बाद के भारत का अंतर

तीनबत्ती न्यूज
सागर,8 जून ,2023 : अमेरिका वैक्सीन बना सकता है, रूस वेक्सीन बना सकता है, इंग्लैंड फ्रांस वैक्सीन बना सकते हैं लेकिन 2020 के पहले किसी देश ने यह कल्पना भी नहीं की थी कि भारत वैक्सीन बना सकता है और निर्यात भी कर सकता है ।। हमने कई गरीब और छोटे देशों को सस्ती वैक्सीन निर्यात कर वहाँ के लोगो का जीवन बचाया । उसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी जी की आत्मनिर्भर भारत की नीति को जाता है  जिसने देश का सम्मान सम्पूर्ण विश्व मे बढ़ाया ।। यह बात मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी मुरलीधर राव ने पदमाकर सभागार में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में कही ।। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले और बाद के भारत मे अभूतपूर्व परिवर्तन आए हैं। मोदीजी की इच्छा शक्ति ने ना सिर्फ देश मे सड़को पुलों का जाल बिछाकर इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया बल्कि देश में सत्तर साल की समस्या धारा 370 को खत्म किया जिसे लोग कहते थे कि पाकिस्तान नहीं मानेगा, अमेरिका नहीं मानेगा, सुरक्षा परिषद नहीं मानेगी बहुत बबाल होगा लेकिन सब कुछ वहीं रहा सारे देश देखते रहे और 370 हट गई ,इसे कहते हैं मजबूत नेतृत्व । इसके अलावा 500 वर्षों से चली आ रही समस्या को बिना झगड़े के खत्म करते हुए राममंदिर निर्माण का मार्ग प्रसस्त किया ।

उन्होंने कहा मोदी सरकार आने के पहले नक्सलवाद का एक बहुत बड़ा रेड कॉरिडोर हुआ करता था जिसमे 200 से अधिक शहर शामिल थे, मुझे नक्सलियों ने गोली मारी क्योंकि मैं भारत माता की जय बोलता था और ये सब नक्सली कहीं जंगल, पहाड़ पर नहीं रहते थे शहरों में खुलेआम घूमते थे ।। आज मोदी सरकार ने नक्सलियों का लगभग सफाया करके आंतरिक सुरक्षा को मजबूत किया और चीन व पाकिस्तान जैसे देशों को भी उन्हीं की भाषा मे जबाब देकर सीमाओं को सुरक्षित किया। 

उन्होंने कहा कि मजबूत देश ही विश्व की शांति की गारंटी दे सकता है कमजोर देश नहीं ।। आज जितनी मजबूती से भारत विश्व की उभरती हुई महाशक्ति बना है, उसके सुरक्षित भविष्य व विश्वगुरु बनाने के लिए फिर से मोदी जी को आना चाहिए और पूर्णबहुमत से आना चाहिए । मैं मध्यप्रदेश प्रदेश का प्रभारी होने के नाते कहता हूँ कि अबकि बार मध्यप्रदेश में 200 विधानसभा सीट और लोकसभा में सारी 29 सीट भारतीय जनता पार्टी को मिलेगी ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है भाजपा महंगाई बेरोजगारी पर बात नहीं करती, राम और मंदिर की बात करती है । अब कांग्रेस के लोग बताएं कि वैष्णोदेवी मंदिर के कारण वहां रोजगार बड़ा कि नहीं, तिरुपति बालाजी मंदिर से रोजगार बढ़े कि नहीं, महाकाल लोक से उज्जैन में दर्शनार्थियों की संख्या पांच गुना बढ़ी तो क्या वहाँ के लोगो को होटल, टैक्सी, खाने पीने , जैसी चीजो की खपत बढ़ी उससे सरकार की आय भी बढ़ी । भारत के सांस्कृतिक, धार्मिक कल्चर और उसका संबंध रोजगार से कैसे हो ये कभी कांग्रेस समझ ही नहीं पाई । नहीं तो वे मंदिरों का कभी विरोध ही नहीं करते ।

हमने कभी भी किसी भी योजना का लाभ देने में जाति-धर्म का भेद नहीं किया ।  कोई भी धर्म का व्यक्ति इस बात को  नहीं कह सकता  कि उसे भारत सरकार की कोई भी योजना जैसे पेंशन, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना,आयुष्मान कार्ड  आदि को देने में कभी कोई भेदभाव किया गया हो । इसीलिए ये बात भी आप प्रबुद्ध जनों को सभी को समझाना चाहिए ताकि हमारा समर्थन और वोट दोनो और ज्यादा बढ़े ।

कार्यक्रम की प्रस्तावना सांसद राजबहादुर सिंह ने रखी, स्वागत भाषण विधायक शैलेंद्र जैन ने दिया । मुख्यातिथि मुरलीधर राव का परिचय संतोष रोहित ने दिया, संचालन  कार्यक्रम के संयोजक अनुराग प्यासी ने किया आभार जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने माना ।


ये थे मोजूद
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से
केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह,गोविंद सिंह राजपूत, प्रदीप लारिया, खनिज निगम के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह मोकलपुर, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, प्रदेश उपाध्यक्ष सागर संभाग प्रभारी मुकेश चतुर्वेदी, सागर जिले के प्रभारी श्यामसुंदर शर्मा, प्रदेश मंत्री लता वानखेड़े,ललिता यादव, प्रभुदयाल पटेल,जिला पंचायत अध्यक्ष हीरासिंह राजपूत, महापौर संगीता तिवारी, निगम अध्यक्ष वृन्दावन अहिरवार, सुशील तिवारी, श्याम तिवारी, नगर निगम के पार्षद विनोद तिवारी,नरेश यादव, अनूप उर्मिल, यश अग्रवाल,  सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्धजन उपस्थित रहे ।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

   
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive