बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जब लोगो में जागृति आएगी तभी पृथक बुंदेलखंड राज्य की आकृति बनेंगी : जैन ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी महाराज

जब लोगो में जागृति आएगी तभी पृथक बुंदेलखंड राज्य की आकृति बनेंगी : जैन ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी महाराज 

तीनबत्ती न्यूज
सागर,28 जून ,2023  बुन्देलखण्ड निर्माण मोर्चा एवं राज्य समर्थकों के संरक्षक बाल ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी महाराज ने कहा है कि जब लोगो में जाग्रति आएगी तभी पृथक बुंदेलखंड की आकृति बनेंगी। इसके लिए गांव गांव अभियान चलाया जाएगा। साधु संतो के आशीर्वाद से ही समाज का निर्माण होता है। पृथक राज्य के लिए भी साधु समाज का आशीर्वाद है। 

जैन मुनि विराग सागर जी महाराज के शिष्य बाल ब्रह्मचारी ब्राह्मरूपी जी महाराज ने आज मीडिया से इस संबंध में चर्चा की ।इस मौके पर मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय, सहित अनेक लोग मौजूद थे।  ब्रम्हचारी महाराज ने कहा कि यह गैर राजनेतिक आंदेलन है। अभी तक नेताओं ने छलावा किया है। हम जनजागृति के जरिए इसको बनायेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय बुंदेलखंड के  कई साधु संत लूटने और जनता को बहकाने में लगे है। 


इस मौके पर जारी प्रेस नोट में अब तक की गतिविधियों की जानकारी दी गई। बताया गया कि मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल से स्व. श्री अटल बिहारी बाजपाई जी ने कहा था कि आप लोग इन जनप्रतिनिधियों को हराने की ताकत एकत्रित कर लेगे तो फिर ये सभी जनप्रतिनिधि राज्य निर्माण के लिए चिल्लाना शुरू कर देंगे। बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा की ओर से मध्य प्रदेश  एवं उत्तर प्रदेश के  बुन्देलखण्ड क्षेत्र के सभी प्रतिनिधियों को  8 बार पत्र लिख कर आग्रह किया   कि आप एक पत्र मा. प्रधानमंत्री जी को एक मा.केंद्रीय गृह मंत्री जी को लिख कर बुन्देलखण्ड राज्य शीघ्र बनाये जाने की मांग कीजिये। 


पर इन जनप्रतिनिधियों ने राज्य निर्माण की मांग को ठुकराते हुए पत्र नही लिख कर जनता को यह बता दिया कि वे राज्य निर्माण की बात मात्र वोट पाने के लिये करते है। अब समय आ गया है ऐसे बहरूपियों को सबक सिखाने का।


जनता सबक सिखाएगी

मोर्चा के प्रतिनिधियों ने कहा कि जिन्होंने 3 साल में बुन्देलखंड राज्य निर्माण का वादा तोड़ कर अधर्म किया है ऐसे अधर्मियों को जनता सबक सिखाई।हमारा विरोध कोई पार्टी से नहीं बल्कि उन लोगो से है जिन्होंने बुंदेलखंड की भोली भाली जनता कि भावनाओं व बुंदेलखंड की संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया है  किसको जीताना है ये जनता पर निर्भर है पर वादा खिलाफी कर बरगला के बुंदेलियो के वोट लेने वालों ने अधर्म किया है। 


अधर्मियों को रामराजा सरकार ने स्वयं सबक सिखाया था अब रामराजा सरकार के अनुयायी मिलकर उन्हें सबक सिखाएंगे।यथाशीघ्र राज्य निर्माण समर्थक सभी अन्य राजनैतिक एवं गैरराजनीतिक संस्थाओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाई जाएगी कि इन बहरूपियों व वादा खिलाफ लोगो को आने वाले विधान सभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाया जाएगा।।
 पत्रकार वार्ता में मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय, अंकलेश्वर दुबे अन्नी भैया, विवेक तिवारी, रघुराज शर्मा, कुँवर बहादुर आदिम, हनीफ खान प्रदीप झा आदि उपस्तिथ रहे आदि उपस्तिथ रहे।    


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

                         
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive