बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: हेड कॉन्स्टेबल ने की अपने कॉन्स्टेबल बेटे की हत्या : घटना में दूसरा बेटा शामिल

MP: हेड कॉन्स्टेबल ने की अपने कॉन्स्टेबल बेटे की हत्या : घटना में दूसरा बेटा शामिल 

तीनबत्ती न्यूज : 23 नवंबर,2023
ग्वालियर : ग्वालियर में SAF (विशेष सशस्त्र बल) में हेड कॉन्स्टेबल ने SAF में ही पदस्थ कॉन्स्टेबल बेटे की हत्या कर दी। इस वारदात में आरोपी का साथ छोटे बेटे ने भी दिया। बाद में पिता ने छोटे बेटे और उसके दोस्त के साथ मिलकर शव फिंकवा दिया। घटना बुधवार देर रात की है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली है।  पुलिस ने पिता पुत्र की हिरासत में ले लिया है। वारदात की वजह  बेटे की नशे की आदत और अक्सर घर में झगड़ा होना प्रथम दृष्टया सामने आया है। 

ग्वालियर में 13 बटालियन में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुखवीर सिंह राजावत के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम अनुराग सिंह है और छोटे बेटे का नाम गोविंद सिंह है. अनुराग सिंह भोपाल में SAF   में आरक्षक के रूप में पदस्थ था, लेकिन उसे नशे की लत थी. नशे की लत की वजह से अक्सर घर में झगड़ा हुआ करता था. तीन दिन पहले अनुराग भोपाल से ग्वालियर अपने पिता के घर पहुंचा था. 

झाड़ियों में मिला शव  
भोपाल में पदस्थ पुलिस कॉन्स्टेबल अनुराग राजावत  का शव ग्वालियर में 13 बटालियन के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला है. हत्या के शक में पुलिस ने अनुराग के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है. बताया गया है कि अनुराग का बीते रोज अपने पिता के घर में पिता और भाई से विवाद हुआ था. अनुराग के पिता और भाई ने अनुराग के शव को बाइक पर ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया, लेकिन पुलिस को इस बात की खबर मिल गई और पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया. घटना ग्वालियर में गिरवाई थाना इलाके के 13 बटालियन की है.  परिवार अनुराग की नशे की आदत से परेशान था। अनुराग अपनी शादी को लेकर  परिवार में झगड़ा किया था।  इस झगड़े के दौरान जमकर मारपीट हुई. इसके बाद सुखबीर ने अपने छोटे बेटे गोविंद के साथ मिलकर अनुराग की जमकर पिटाई कर दी. अनुराग के शव पर चोट के निशान मिले हैं. हाथ बंधे होने के निशान भी हैं.

एएसपी अमृत मीणा  के मुताबिक पुलिस ने  रात में गश्त के दौरान  बाइक पर 3 लोग देखे.उनको रोका तो गाड़ी आगे बढ़ा दी। इनके वापिस लौटने पर दो लोग ही बाइक पर थे। पुलिस ने शक के बाद जांच शुरू की । इस दौरान पुलिस को झाड़ियों में शव मिला. मृतक अनुराग सिंह है जो भोपाल पुलिस में पदस्थ है. . मृतक के पिता शुखवीर राजावत और छोटे भाई  गोविंद और उसके दोस्त को  हिरासत में ले लिया है. पूछताछ जारी है.


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive