बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गोपाल भार्गव की भाषा अमर्यादित: आरोप सिद्ध करे अन्यथा माफी मांगे : ज्योति पटेल कांग्रेस प्रत्याशी

गोपाल भार्गव की भाषा अमर्यादित: आरोप सिद्ध करे अन्यथा माफी मांगे:ज्योति पटेल कांग्रेस प्रत्याशी

तीनबत्ती न्यूज : 22 नवंबर,2023
सागर :  मध्यप्रदेश की हाई प्रोफाइल सागर जिले की रहली सीट पर मंत्री गोपाल भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के बीच वोटिंग के बाद  तकरार जारी है। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने PWD मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा दिए गए बयानों में बोली गई भाषा को अमर्यादित और महिला विरोधी बताते हुए उसको साबित करने का चैलेंज दिया है। 
_______________
________________

ज्योति ने मीडिया के सामने कहा कि गोपाल भार्गव इसको साबित करे या फिर इसके लिए  माफी मांगे। ज्योति पटेल ने आज सागर में जिलाध्यक्ष आनंद अहिरवार, प्रवक्ता संदीप सबलोक, मिला कांग्रेस अध्यक्ष महजबीन,पार्षद रिचा सिंह, गढ़ाकोटा के नेता अर्जुन ठाकुर, देवेंद्र सिंह चौरा सहित अन्य लोगो के साथ मीडिया के सामने बात रखी।
_______________
_________________

ज्योति पटेल ने बताया कि भार्गव ने 18 नवंबर की रात मीडिया में कहा है कि ये महिला प्रत्याशी अपने दोस्तों के साथ गढ़ाकोटा में क्या कर रही थी? उसकी फोटो भी आई है दोस्तों के साथ...। ये नेता कौन सा हनीमून मनाने गढ़ाकोटा आए थे।' उन्होंने कहा कि 'गोपाल भार्गव अपने बयानों को सिद्ध करें। अगर उनके पास मेरा कोई फोटो और वीडियो है तो मीडिया के सामने पेश करें या फिर सोशल मीडिया पर वारयल करें।

 यदि वे अपने बयानों को सिद्ध नहीं कर पाते हैं तो मेरे पैर पड़कर माफी मांगें।' उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन में मुझ पर लगाए आरोप सिद्ध नहीं कर पाते हैं तो दिल्ली में जंतर मंतर पर धरना दूंगी और पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग रखूंगी। उन्होंने कहा कि महिला विरोधी बयानों को लेकर महिला आयोग में इसकी शिकायत करेंगी। 


ज्योति पटेल ने कहा कि मंत्री की यह भाषा भाजपा की महिला विरोधी मानसिकता उजागर करती है। भाजपा मंत्री की महिला विरोधी सोच ने समस्त राजनेतिक पार्टियों में राजनीति कर रही महिलाओं के वारे में भाजपा की असली सोच को उजागर किया है। गोपाल भार्गव जी मेरे दादा की उम्र है लेकिन सोच से आज भी छोटे है।
____________
_____________

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल  ने  18 नवंबर को हुए हमले के बारे में बाते हुए कहा कि पुलिस  उनको आरोपी बना रही जो नही थे। हम लोगो ने जिनके नाम बताए और हमला करने वालो में शामिल थे उनका नाम तक नहीं लिखा है। पुलिस प्रशासन बीजेपी  के एजेंट की तरह काम कर रहे है ।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive