सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

मंगलवार, 22 दिसंबर 2020

बनारस-इंदौर बस टकराई खड़े ट्राला से, तीन की मौत 22 घायल, बस के हिस्से को काटकर निकाला घायलों को

बनारस-इंदौर  बस टकराई खड़े ट्राला से, तीन की मौत 22 घायल, बस के हिस्से को काटकर निकाला घायलों को

सागर। सागर-गढाकोटा- जबलपुर मार्ग पर बनारस से इंदौर जा रही एक सवारी बस सड़क पर खड़े एक ट्राले में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। जबकि 22 सवारियां घायल हो गई । जिन्हें जिला हॉस्पिटल और बीएमसी में भर्ती कराया गया है।घटना तड़के सुबह की है। बस का आगे का हिस्सा ट्राला में पीछे से घुस गया। बस और सवारियों  को निकालने  काफी मशक्कत करनी पड़ी। गेस कटर और जेसीबी मशीन का सहारा लिया गया। 

गढ़ाकोटा से सागर की ओर बरखेरा तिगड्डा के पास पिछले दो तीन दिनों से खराब होने के बाद खड़ा हुआ था। तड़के सुबह करीब साढ़े चार बजे बनारस की ओर से इंदौर जा रही चौहान ट्रैवल्स की बस  खड़े ट्राले में पीछे से टकरा गई। इस की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्राले के पीछे का हिस्सा बस में पांच फीट अंदर तक घंस गया। बस की केबिन और आगे का गेट पूरी तरह से मिट गया। सूचना के घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और 108 कर्मियोंं ने घायलों को निकाला।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


जेसीबी और गैस कटर से काटनी पड़ी बस बॉड़ी
हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। स्लीपर बस में इकलौता गेट पूरी से मिटने के कारण निकलने का रास्ता बंद हो गया। घायल यात्री बस के अंदर ही फंसे थे। पुलिस ने गढ़ाकोटा से जेबीसी बुलाई और बस के पीछे का गेट और इमरजेंसी खिड़की तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। अगले हिस्से में फंसे लोगों निकालने के लिए गैस कटर से बस की बॉडी काटी गई। सुबह  तक घायलों को बस से निकालने का काम जारी रहा। बस में 50 से अधिक यात्री सववार थे। बिहार, महाराष्ट्र और एमपी के कुछ जिलों के लोग बस में सवार थे। 
गढाकोटा थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि जनता और पुलिस के सहयोग से घायलों को बड़ी मुश्किलों में निकाला गया। गेस कटर से कुछ हिस्सा काटा। वही जेसीबी मशीन से बस को खींचा गया। इसमे तीन सवारियों को मौत हो गई। वही 22 घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive