सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

सोमवार, 21 दिसंबर 2020

पंजाब नेशनल बैंक के छठवें मंडल कार्यालय का सागर में शुभारम्भ

पंजाब नेशनल बैंक के छठवें मंडल कार्यालय का सागर में शुभारम्भ

सागर। पंजाब नेशनल बैंक का एमपी में छठवा मंडल कार्यालय शुरू हो गया । मण्डल कार्यालय सागर एवं पी एन बी लोन प्वाइंट ( आर ए एम ) सागर के नवनिर्मित परिसर का उदघाटन श्री प्रवीण कुमार जैन अंचल प्रमुख भोपाल द्वारा किया गया ।
इस अवसर पर श्री प्रवीण कुमार जैन ने शाखा प्रबन्धको की समीक्षा बैठक की एवं कोविड से प्रभावित सामाजिक वर्ग की सहायता के लिए सरकार की विभिन्न योजानाओ जैसे प्रधानमंत्री स्वनिधि मुख्यमंत्री पथ विक्रेता निधि एवं स्वसहायता समूह आदि मे शाखाओ की प्रगति पर विचार विमर्श किया ।मण्डल प्रमुख श्री नवीन बुंदेला ने सरकार द्वारा प्रस्तावित इन योजनाओ मे शाखाओ द्वारा किए जा रहे कार्य की जानकारी दी ।  पी एन बी लोन प्वाइंट प्रमुख श्री रणजीत सिंह ने आभार प्रगट किया ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


इस मौके पर महाप्रबंधक प्रवीण कुमार जैन ने बताया कि झोंन में बैंक की 59 शाखाएं संचालित हो रही है। सागर को लंबे समय से जानता हूँ। यहां जरूरत महसूस की जा रही थी कि पीएनबी का विस्तार हुआ चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ बैंक के माध्यम से दिलाने में पीएनबी की भूमिका अग्रणी रही है। पथ विक्रेता निधि, स्वसहायता समूह आदि के लिए बैंक ने  कमजोर वर्ग की मदद की है। हमे स्वसहायता समूहों के मामले  में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। करीब 1700 ग्रुपो को मदद की है। इसकी संख्या आने वाले समय बढ़ जाएगी। उन्होंने बताया कि समूहों से रिकवरी भी बढ़िया है। 
उन्होंने बताया कि तहसीली क्षेत्र में मंडल कार्यालय खोला गया है। यहां पर बैंक की शाखा खोलने का सुझाव भी आये है। इस पर विचारकर खोला जाएगा। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive