सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 20 दिसंबर 2020

मिलावट खोर मसाला किंग प्रताप आहूजा पर लगी रासुका, गिरफ्तार कर जेल भेजा

मिलावट खोर मसाला किंग प्रताप आहूजा पर लगी रासुका, गिरफ्तार कर जेल भेजा


सागर ।  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान द्वारा मध्यप्रदेश में चलाए जा रहे मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत कलेक्टर श्री दीपक सिंह द्वारा सागर जिले में व्यापक स्तर पर मिलावटखोरों पर प्रतिदिन कार्रवाई प्रशासनिक अमला राजस्व एवं निगम प्रशासन पुलिस प्रशासन के सहयोग से की जा रही है।
कलेक्टर से दीपक सिंह के निर्देश पर गत दिवस  मसाला किंग प्रताप आहूजा की मसाला फैक्ट्रियों पर खाद्य विभाग, पुलिस, राजस्व विभाग के द्वारा छापामार कार्रवाई कर सैंपलिंग की गई थी। सेंपलिंग के दौरान पाया गया था कि मिर्ची में मूंगफली के छिलकों का बुरादा एवं रंग का प्रयोग किया जा रहा है।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने बताया कि मिलावटखोरों के खिलाफ खाद्य विभाग, नगर निगम एवं पुलिस विभाग के द्वारा कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। एसडीएम श्री पवन वरिया ने बताया कि मसाला किंग मिलावट खोर प्रताप आहूजा को पिछली बार से भी नया बाजार स्थित दुकानों पर छापामार कार्रवाई कर हल्दी एवं मिर्ची के सैंपल लिए गए थे एवं कोल्ड स्टोर को तोड़ा गया था किंतु मिलावट खोर प्रताप आहूजा लगातार मसालों में मिलावट करता रहा और गत दिवस मकरोनिया स्थित फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की गई थी। 


श्री वारिया ने बताया कि कलेक्टर श्री दीपक सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह की मिलावटखोरी के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए उन्होंने श्री प्रताप अहूजा पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की कार्रवाई की तैयारी कर रविवार को प्रताप अहूजा को जेल भेजा गया। राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की प्रथम कार्रवाई है और आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive