गुरुवार, 24 दिसंबर 2020

जबलपुर: दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो कार के फोटो खींच रहे लोगों पर पलटी बस, चार की मौत * हादसे में मृतक एक महिला सागर जिले की

जबलपुर:   दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो  कार के फोटो खींच रहे लोगों पर पलटी बस, चार की मौत
* हादसे में मृतक एक महिला सागर जिले की 


जबलपुर। जबलपुर के  पाटन- तेंदूखेड़ा सड़क मार्ग पर पलटी एक बोलेरो  कार की फोटो खींचने में लगे लोगो पर एक बस पलट गई । जिसमे चार लोगों की मौत हो गई। 30 सवारियां घायल हो गई।  दो सड़क हादसों से हड़कम्प मच गया। क्रेन के सहारे बस को उठाया और दबे हुए लोगो को बाहर निकाला। 
बताया जाता है कि आज  सुबह  एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसा देख  दो बाइको से जा रहे चार लोग रुके और  हादसे की  फोटो खींचने लगे।  इसी दौरान एक  बस अनियंत्रित होकर पलट गई। खबर मिलते ही मोके पर पुलिस पहुची। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और  25 से अधिक घायल हो गए है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



 घायल/मृतक  सागर जिले के भी 

एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि सुरखी सागर से महुआखेड़ा निवासी फूलरानी 60 लकवा का इलाज कराने के लिए बुलेरो में अपने रिश्तेदारों के साथ गुरुवार सुबह जबलपुर आ रही थी। जैसे ही बुलेरो तेंदूखेड़ा रोड पर पहुंची बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बोलेरो में फूलरानी के साथ तीन अन्य लोग सवार थे। चारों को मामूली चोट आई। सूचना पर पाटन डायल 100 के आरक्षक गनपत और सैनिक दौलत वहां पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया। बोलेरो से सभी घायलों को निकाला जा रहा था, फूल बाई को निकाला, जिसके बाद वह किसी तरह से सड़क किनारे जाकर बैठ गई। वहीं डायल 100 के आरक्षक और सैनिक ने अन्य तीन को बाहर निकाला।
इंदौर से आ रही बस
घटना स्थल पर घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए बस का इंतजार किया जा रहा था । इसी  दौरान इंदौर से रोमिल जैन की बारात लेकर शहपुरा लौट रही बस क्रमांक एमपी 18 पी 0435 क ा चालक भी अपना संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर घायलों व मदद के लिए खड़े लोगों पर पलट गई, बस पलटने से लोगों में चीख पुकार मच गईबस के नीचे दबने से फूलबाई, राहगीर दमोह तारादेही निवासी रुपलाल और बाइक सवार अन्य दो लोग की मौत हो गई। वहीं आरक्षक गनपत और सैनिक दौलत भी बस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए है। वहीं बस में सवार दूल्हा, दूल्हन समेत लगभग 30 से अधिक लोग घायल हो गए।
हादसे में एक बुलेरो सवार महिला फूलरानी पति रामचरण पटैल की मौत हो गई, वहीं मदद करने के लिए दो बाईक पर सवार तीन युवकों की बस के नीचे दबने से मौत हुई है, जिसमें फूलरानी पति रामचरण पटेल उम्र 62 वर्ष निवासी महुआखेडा थाना सुरखी जिला सागर, रूपलाल पिता वृंदावन उर्फ डेलन विश्वकर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी जैतगढ थाना तारादेही जिला दमोह तथा दो 35 एवं 40 वर्ष है। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive