SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 17 दिसंबर 2020

नगरीय निकायों के प्रत्याशियों का चयन जिला कांग्रेस के सुझाव पर होगा : मुकुल वासनिक

नगरीय निकायों  के प्रत्याशियों का चयन जिला कांग्रेस के सुझाव पर होगा : मुकुल वासनिक

सागर :  कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा प्रताड़ित एवं  झूठे प्रकरण बनाने का सिलसिला जारी रहा तो कांग्रे संगठन ऐसे मामलों में एकजुटता के साथ संघर्ष के लिए तैयार रहेगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं  पर किसी भी प्रकार से  सरकार के  मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों के द्वारा प्रताड़ित किया गया तो हम आपके बीच आकर संघर्ष करने के लिए तैयार रहेंगे  । यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मध्य प्रदेश के प्रभारी मुकुल वासनिक ने जिला ग्रामीण एवं सागर शहर  के कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कहीं उन्होंने स्पष्ट कहा कि नगरीय निकाय चुनाव प्रत्याशियों के चयन में जिला कांग्रेस को जिम्मेदारी सौंपी गई है और स्थानीय स्तर पर  नाम तय करने की जिम्मेदारी होगी । 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्य प्रदेश से सह प्रभारी संजय कपूर ने कहा कि हम आपके बीच में समय-समय पर आते रहेंगे आप हमें जब भी बुलाएंगे आपके बीच में रहूंगा ।सागर नगर निगम प्रभारी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा हमें  नगर निगम जिम्मेदारी सौंपी गई है मगर आप सबकी सहमति से जमीन से जुड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को  महत्त्व देते हुए प्रत्याशी बनाते हैं कांग्रेस की जीत निश्चित हो जाएगी। जिला ग्रामीण कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष सुरेन्द्र सुहाने अपने स्वागत भाषण में नेताओं को विश्वास दिलाया है की आपकी भावनाओं के अनुरूप नगरी चुनाव में सभी को साथ लेकर सहमति के आधार पर प्रत्याशी का चयन कर कांग्रेसका पर  परचम फहराएंगे । शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेखा चौधरी ने  नगर निगम  मै कांग्रेश सत्तारूढ़ हो इसके लिए रणनीति तैयार कर ली गई है । 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


इसके साथ ही मुकुल वासनिक ने शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक ली तथा जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी की बैठक मैं  संगठन की समीक्षा एवं नगर निगम नगर पालिका नगर पंचायत चुनाव के चुनावी टिप्स भी दिए । इस अवसर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि ऐसे तथाकथित मौसमी नेताओं से नगर निगम चुनाव में सतर्क रहने की जरूरत है जो चुनाव के समय आते हैं और भितरघात कर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं हमें जमीनी कार्यकर्ताओं को महत्व देकर  कांग्रेसियो को ताकत देने की जरूरत है।  इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवम विधायक हर्ष यादव   विधायक तरवर सिंह .पूर्व विधायक अरूणोदय चौबे .प्रभु सिंह ठाकुर ने भी संबोधित किया। प्रभारी अध्यक्ष सुरेन्द्र सुहाने ने नगर पालिका एवं परिषद चुनाव में   वार्ड प्रभारी नियुक्त करने की जानकारी देते हुए  कहा कि नगरीय चुनाव मैं जीत हासिल करना हमारी प्राथमिकता रहेगी ।  इस अवसर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष वीरेंद्र गौर पूर्व विधायक नारायण प्रजापति ,, सुनील जैन ,मुन्ना चौबे  , आनंद अहिरवार ,संदीप सबलोक ने भी विचार व्यक्त करते हुए सुझाव दिए हैं।  मुकुल वासनिक के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल एवं विचार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता विशेष रूप से साथ रहे । मुकुल वासनिक स्वर्गीय नरेश जैन पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष के निवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की एवं अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया ।  शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी एवं गौर एवं सुहाने परिवार के मकरोनिया   के कार्यालय  भी गए।  इस अवसर पर अमित दुबे राम जी,सिंटू कटारे, राजकुमार पचौरी ,रामकुमार पचौरी राकेश राय अशरफ खान गिरीश पटेरिया भी मौजूद रहे ।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive