सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शनिवार, 19 दिसंबर 2020

सागर : छोटे भाई ने की थी बड़े भाई की हत्या, रेलवे ट्रेक के पास मिला था शव

सागर : छोटे भाई ने की थी बड़े भाई की हत्या, रेलवे ट्रेक के पास मिला था शव

★अंधे हत्याकांड का बहेरिया पुलिस ने किया दो दिन में खुलासा


सागर । सागर जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र में  
नरवानी में रेलवे ट्रेक के पास मिले शव का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। मृतक बीरेंद्र लोधी का उसके छोटे भाई ने डंडे मारकर हत्या की थी। आरोपी अपने भाई  शराबखोरी से परेशान था। 

पुलिस के मुताबिक दिनांक 16.12.20 को मृतक वीरेन्द्र पिता सीताराम लोधी उम्र 27 साल साकिन ग्राम नरवानी थाना बहेरिया का शव गुडा फाटक रेल्वे लाईन के पास ब्रिज के नीचे संदिग्ध हालत में पड़ा मिला  था। जिसके सिर एवं पैरों में चोटो के निशान थे । जो परिजनों की रिपोर्ट पर थाना बहेरिया में मर्ग कायम कर जांच की गई । दौरान जांच एफ.एस.एल टीम, एवं डाग स्कवाड के द्वारा घटना स्थल पर पाये गये साक्ष्यों के आधार पर हत्या का मामला पाये जाने से अज्ञात आरोपी के विरुद्  धारा 302 ता.हि. पंजीबद्ध कर विवेचना की गई।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट

पुलिस अधीक्षक  एवं अति. पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में विवेचना के दौरान मिले साक्ष्यों एवं संदेह के आधार पर मृतक के छोटे भाई बृजेश पिता सीताराम लोधी उम्र 25 साल निवासी नरवानी से हिकमत अमली से पूंछतांछ की गई।
जिसने अपने बड़े भाई वीरेन्द्र लोधी को सिर में डन्डे से प्रहार कर हत्या करना स्वीकार किया । आरोपी बृजेश लोधी ने बताया कि बड़ा भाई वीरेन्द्र लोधी अक्सर घर पर शराब के नशे में गाली गलौच एवं वाद विवाद करता था। जिसकी हरकतो से पूरा परिवार परेशान था। आरोपी बृजेश लोधी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive