बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस उपाध्यक्ष बुन्देल सिंह बुन्देला को कारण बताओ नोटिस, पूर्व मंत्री गोविंद राजपूत के साथ चर्चा का ऑडियो हुआ था वायरल

कांग्रेस उपाध्यक्ष बुन्देल सिंह बुन्देला को कारण बताओ नोटिस, पूर्व मंत्री गोविंद राजपूत के साथ चर्चा का ऑडियो हुआ था वायरल

★ जबाब से संतुष्ट नहीं होने पर कांग्रेस दिखा सकती है बाहर का रास्ता


सागर ।  सुरखी उपचुनाव के बाद अब भाजपा विधायक गोविंद राजपूत के साथ मिलकर कांग्रेस से भीतरघात करने वालो के आडियो वायरल हो रहे है। तीन दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ प्रदेश उपाध्यक्ष बुन्देल सिंह बुंदेला के घर गए। उसी दिन उनका और गोविंद राजपूत केबीच चर्चा का ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें उनकी पार्टी के प्रति विश्वसनीयता सन्देह के घेरे में आई । इसको लेकर पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके पहले जैसीनगर ब्लाक अध्यक्ष दिलीप पटेल का भी इसी तरह आडियो आया था। जिसमे काँग्रेसने दिलीप को निष्कासित कर दिया। 

कांग्रेस के जारी प्रेस नोट के अनुसार मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष  बुंदेल सिंह बुंदेला एवं सुरखी विधानसभा क्षेत्र के  विजयी भाजपा प्रत्याशी गोविन्द सिंह राजपूत का आडियो सोशल मीडिया एवं स्थानीय अखबारों में आने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के प्रभारी अध्यक्ष सुरेन्द्र सुहाने ने कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जिला पंचायत सदस्य को कारण बताओ नोटिस जारी कर कहा है कि एक सप्ताह में सोशल मीडिया में चल रहे आडियो के संबंध में अपना स्पष्टीकरण दें अन्यथा जबाब से संतुष्ट नहीं होने पर 6 वर्ष के लिए कांग्रेस से निष्कासित करने की चेतावनी दी गई है । स्मरण रहे कि बुन्देला सुरखी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रबल दावेदार होने के साथ ही चुनाव संचालक एवं चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए थे । मगर बुन्देला के आडियो जारी होने से स्पष्ट होता है कि उनके कथित आडियो में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गोविन्द राजपूत से कहा है कि बैठक में वचन हो गया था और आत्मा राजपूत के साथ में मगर शरीर कहीं और था ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट




 प्रभारी अध्यक्ष सुरेन्द्र सुहाने ने कहा है कि  कांग्रेस पार्टी में अनुशासनहीनता एवं भितरघात कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा एवं नगरी निकाय चुनाव को लेकर पार्टी स्पष्ट रूप से संदेश देना चाहती है कि पार्टी में कितना भी बड़ा और कितना भी मजबूत नेता क्यों ना हो उसे पार्टी प्रत्याशी के साथ ईमानदारी से कर्तव्य निष्ठा के साथ साथ देना होगा अन्यथा  पार्टी को संदिग्ध नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा ।
         
 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive