सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 13 दिसंबर 2020

सागर: युवाओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला


सागर:  युवाओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला


सागर । बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला करने के विरोध में युवा नेता प्रज्ज्वल भारद्वाज के नेतृत्व में सैंकड़ो की तादाद में एकत्रित हुए युवाओं की टोली ने रविवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंक दिया। युवा नेता प्रज्ज्वल भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों की गाड़ियों के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ताओं द्वारा हमला किया जाना यह दर्शाता है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र स्थापित नहीं है। इस हमले से यह सिद्ध होता है कि ममता बनर्जी की सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


वहीं इस कार्यक्रम में भाजपा नेता वारिज तिवारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के द्वारा किया गया यह हमला पश्चिम बंगाल सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। भाजपा नेता मनोज रैकवार ने कहा की भाजपा कैडर बेस पार्टी है, जबकि अन्य सभी पार्टी का निर्माण स्वयं के हित के लिए होता है। हमारी पार्टी एकात्म मानववाद के दर्शन पर कार्य करती है। भाजपा जन सरोकारों वाली कार्यशैली के कारण ममता बनर्जी कैंप में छटपटाहट है। इनके अलावा युवा नेता मोंटू जैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार में ना तो आंतरिक लोकतंत्र है ना ही वह लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखते हैं। इसीलिए वह विपक्षी दलों या विचारों के प्रति हिंसात्मक व दमनत्मक रवैया अपनाते है। प्रज्ज्वल भारद्वाज के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में सैकड़ों युवा म्युनिसिपल स्कूल पर जमा हुए और राधा तिग्गड़ा पर पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर वारिज तिवारी, मनोज रैकवार, मोंटू जैन, सपन ताम्रकार, संचित शुक्ला, अनिकेत यादव, शुभम घोषी, शुभम नामदेव, नासिर खान, शुभम शुक्ला, करण चौरसिया, लवी घोषी, मोहित पटेल, गौरव यादव, गोलू म्हरोलिया, शुभम सोनी, राहुल यादव, कलु यादव आदि उपस्थित रहे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive