बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

किसान आंदोलन में विदेशी फंडिंग,एमपी का किसान खेतो में है आंदोलन में नही : लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव

किसान आंदोलन में विदेशी फंडिंग,एमपी का किसान खेतो में है आंदोलन में नही : लोकनिर्माण  मंत्री गोपाल भार्गव 



सागर।  लोकनिर्माण मन्त्री गोपाल भार्गव का मानना है कि एमपी  के किसान खेतो में है आंदोलन में नही । एमपी के किसानों की नजरों में आंदोलन फिजूल का काम है। इसमे विदेशों से पैसा आ रहा है। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

सागर में  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये  पीडब्लूडी मन्त्री गोपाल भार्गव ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपनी नीति स्प्ष्ट कर दी है। किसानों के साथ कोई अन्यया नही होगा। तीनो कानून किसानों के हित में है। 
 उन्होंने कहा कि  एमपी और पंजाब के किसानों में। बहुत फर्क है। वहां के किसान समृद्ध है। महीनों आंदोलन कर सकते है। पर एमपी का नही । वह फिजूल कामो में समय खर्च नही कर सकते।मन्त्री ने कहा कि किसान आंदोलन एक वर्ग विशेष का षड्यंत्रकारी  रवैया है। इस कारण इसमे  देश के ज्यादा किसान शामिल नही है। 
उन्होंने कहा कि  विदेशी फंडिंग से इनकार नही किया जा सकता है। आंदोलनकारी किसानों का कहना है वर्षो तक आंदोलन कर सकते है। माल पुए खा रहे है। वही  एमपी में किसान खेती में लगा है। उधर आंदोलनकारी  मलाई,हलवा पूरी खाये जा रहा है। कहाँ से पैसा आ रहा है ?   वहां का किसान समृद्ध  है । किसानों के परिवारों से लोग विदेशों में है । वहां से पैसा आ रहा है।  



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive