SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021

परिवहन मंत्री के मीडिया प्रमुख और पत्रकार राजेश इटौरिया का निधन

परिवहन मंत्री के मीडिया प्रमुख और पत्रकार राजेश इटौरिया का निधन

साग़र। वरिष्ठ अधिकारियों से पत्रकार राजेश इटौरिया का सोमवार की रात निधन हो गया। वे पिछले एक पखवाड़ा से अस्वस्थ्य चल रहे थे। उनका पहले बुंदेलखंड मेडीकल कॉलेज में उपचार हुआ। इसके बाद जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो फिर उन्हें भोपाल स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। सोमवार रात उनका निधन हो गया। वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए है। 

टीकमगढ़ जिले के ग्राम बुढेरा निवासी श्री इटौरिया वर्तमान में राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सागर स्थित आॅफिस में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। गौरतलब है कि पिछले 2 दशक से श्री इटौरिया पत्रकारिता के क्षेत्र से जुडे रहे। उन्होंने मध्यप्रदेश के नामी अखबारों में प्रमुख पद पर कार्य करते हुए अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं दी। बुंदेलखंड क्षेत्र के पत्रकारों ने श्री इटौरिया के निधन पर गहरा शोक जताया है। साथ ही राज्य सरकार से श्री इटौरिया के परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

श्री इटौरिया के निधन पर केबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेन्द्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत, विधायक शैलेन्द्र जैन, प्रदीप लारिया, हर्ष यादव सहित जनप्रतिनिधि, समाजसेवियों ने शोक व्यक्त किया है।

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा बुंदेलखंड की माटी के सपूत वरिष्ठ पत्रकार  एवं मेरे मीडिया कार्यालय में कार्य करते हुए मेरे निकट सहयोगी रहे  श्री राजेश इटोरिया जी राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण परिषद मध्यप्रदेश के प्रदेश सचिव एवं लंबे समय तक सागर राज एक्सप्रेस के ब्यूरो प्रमुख के निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति पहूँचि है , परमपिता परमेश्वर से यही कामना है की उनको अपने श्रीचरणों में स्थान दे और उनके परिवार को इस गहन दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे । ऐसी दुख की घड़ी में परिवार के साथ में खड़ा हूं एवं हर संभव मदद के लिए हमेशा उनके लिए मौजूद रहूंगा। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive