SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 14 अप्रैल 2021

पाली क्लिनिक पर वैक्सीनेशन स्थल पर सेवादल लगा व्यवस्था बनाने में

पाली क्लिनिक वैक्सीनेशन स्थल 
पर सेवादल लगा व्यवस्था बनाने में


साग़र। पाली क्लीनिक बडा बाजार के वैक्सीनेशन स्थल पर लोगो की सुविधा के लिये कांग्रेस सेवादल ने अपनी सेवाएं दी और वही अंबेडकर जयंती पर डा.अंबेडकर जी को याद किया और उनके बताये पथ पर चलने का संकल्प लिया। सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने डा. अंबेडकर को स्मरण करते हुये कहा कि
वे एक मनीषी, योद्धा, नायक, विद्वान, दार्शनिक, वैज्ञानिक, समाजसेवी एवं धैर्यवान व्यक्तित्व के धनी थे। वे अनन्य कोटि के नेता थे, जिन्होंने अपना समस्त जीवन समग्र भारत की कल्याण कामना में उत्सर्ग कर दिया। साथ ही साथ कटारे ने वैक्सीन के लिये एक दूसरे को प्रोत्साहित करने की लोगों से अपील की ।

शास.अवकाश होने के कारण पाली क्लीनिक पर अत्याधिक भीड को सेवादल के सदस्यों ने नियंत्रित किया ,वैक्सीन रजिस्ट्रेशन में लोगो की मदद के साथ उनके बैठने,पानी पीने की व्यवस्था भी सेवादल सदस्यों ने की।
सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने लोगो से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का भी आह्वान किया ।इस मौके पर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ नितिन पचौरी, नवीन यादव,विक्की यादव,अरविंद राजपूत,अर्जुन नागार्च,मोहन विश्वकर्मा,रमेश गुप्ता,सन्नी सैनी आदि सेवादल सदस्य उपस्थित थे।
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive