रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 17 अप्रैल 2021

दसवें दिन भी पाली क्लीनिक पर जारी रहा सेवादल का सेवा अभियान

दसवें दिन भी पाली क्लीनिक पर जारी रहा सेवादल का सेवा अभियान

साग़र। पाली क्लीनिक पर कांग्रेस सेवादल ने आज लगातार दसवें दिन भी व्यवस्थाएं संभाली और वैक्सीन लगवाने में लोगो की और प्रशासन की मदद की साथ ही साथ लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिये भी प्रेरित किया।
पाली क्लीनिक पर पात्र लोगो के साथ उनके परिजन भी आ रहे है इस दौरान सोशल डिस्टेंस के साथ बैठने  की व्यवस्था,लोगो से मास्क लगाने की अपील की जा रही है,वैक्सीन प्रक्रिया में आने वाली परेशानियों को भी सेवादल द्वारा दूर किया जा रहा है।वैक्सीन को लेकर फैली भ्रांति को दूर करने का प्रयास भी सेवादल कर रही है। पीने के पानी की व्यवस्था भी सेवादल के साथियों ने की। 
पाली क्लीनिक केन्द्र की प्रभारी डा. सलोनी के नेतृत्व में वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है इसमें केन्द्र के पंजीयन प्रभारी योगेश राय,नंदकिशोर शर्मा,दीपक जैन,रूकमणी,अर्चना लाल,प्रियंका सोनी,भारती,रतन,महेश आदि प्रशासनिक सेवाएं पिछले तीन महीने से प्रदान कर रहे है।अभी तक यहां करीब 20000 लोगो को वैक्सीन का लाभ मिल चुका है।
इस कार्य में सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे,नितिन पचौरी,जयदीप यादव,आदर्श यादव,विधाचरण गुप्ता,मोंटी साहू,अरविंद राजपूत आदि प्रतिदिन अपनी सेवाएं दे रहे है।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive