SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 12 अप्रैल 2021

SAGAR : विवि रोड पर स्कूटी सवार युवतियों को डंपर ने कुचला, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत

SAGAR : विवि रोड पर स्कूटी सवार युवतियों को डंपर ने कुचला, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत
 
सागर. डॉ हरिसिंह गौर विवि की घाटी पर  सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को स्कूटी में सवार तीन युवतियों को डंपर ने कुचल दिया। जिससे मौके पर ही दो की मौत हो गई,जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसा विवि के गेट के पास हुआ। यह सड़क निर्माण का काम चल रहा है। 
जानकारी के मुताबिक ग्राम हफसिली निवासी दुबे परिवार की  भारती दुबे,चुनमुन कटारे और , कीर्ति दुबे सागर स्थित किसी कियोक्स सेेंटर में काम करती हैं। शाम के समय काम खत्म कर वह जा रही थीं, तभी विवि की घाटी पर गेट के पास ही डंपरक्रमांक एमपी 05 जी 7965 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए स्कूटी को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही दो की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां जाम की स्थिति बन गई। आनन-फानन में मौके पर एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा, सिविल लाइन, गोपालगंज और यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद डंपर छोड़कर चालक भाग गया। पुलिस ने डंपर को सड़क से किनारे कर सड़क पर पड़े युवतियों के शव को किनारे करवाया। इनको पीएम के लिए भेजा है। 
ASP विक्रम सिंह के मूताबिक डंपर ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मारी जिसमे उनकी मौत हो गई। लडकिया हफ़्सीलि मोकलपुर की बताई जाती है। उनके परिजनों से सम्पर्क किया है। डंपर चालक के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है ।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive