SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 11 अप्रैल 2021

SAGAR: नही बढा कोरोना कर्फ्यू, कोरोना कर्फ्यू के नियमो का पालन करे :कलेक्टर ★ साग़र आपदा प्रबंधन के सदस्यों से हुई चर्चा ★ दूसरे दिन रविवार को भी शहर की सड़कें सूनी रही


SAGAR: नही बढा कोरोना कर्फ्यू, 

कोरोना कर्फ्यू के नियमो का पालन करे  :कलेक्टर 
★ साग़र आपदा प्रबंधन के सदस्यों से हुई चर्चा 
★ दूसरे दिन रविवार को भी शहर की सड़कें सूनी रही

सागर । साग़र  जिले के नगरीय क्षेत्रों में कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाए जाने का फिलहाल कोई सम्भावना नही है।  आज आपदा प्रबंधन के सदस्यों से  में इस पर चर्चा भी हुई। सोसल मीडिया पर अगले सोमवार तक बढाने की खबरे भी आ गयी। लेकिन कोरोना कर्फ्यू नही बढा। बताया जाता है कि शासन स्तर पर अनुमति नही मिली। 
कलेक्टर दीपक सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम 8 बजे से सोमवार की सुबह तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। यही व्यवस्था  निरन्तर रहेगी।  आपदा प्रबधन  के सदस्यों और शासन स्तर पर चर्चा हुई। फिलहाल यही यवस्था लागू रहेगी । लोगो से अपील है कि लॉक डाउन का पालन करे। घरो पर ही रहे।
 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

लाकडाउन पर सड़के सूनी

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री दीपक सिंह ने कोविड वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव को दृष्टिगत रखते हुये आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं दण्ड प्रक्रिया सहिता 1973 की धारा 144 के अंतर्गत प्रतिधात्मक आदेष जारी किया है। सभी नगरीय निकायों में यह आदेष शुक्रवार की रात्रि 8 बजे से लागू हो गया था और सोमवार को प्रात' 6 बजे तक सभी नगरीय निकायों में लॉक डाउन (कोराना कर्फ्यू) रहेगा। आदेष लागू कराने में पुलिस व प्रषासन के अधिकारियों ने सजगता से कार्य किया। कोरोना कर्फ्यू के चलते दूसरे दिन रविवार को भी शहर की सड़कें सूनी रही। इसमें नागरिकों का भी पूरा सहयोग मिला। इस दौरान आवष्यक सेवाएं भी जारी रही। हालांकि सड़को पर बच्चे खेलते नजर आए।     


            
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive