SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021

कपिल साहू पर डकैती का मामला झूठा, आई जी को दिया ज्ञापन, यदि मांग पूरी नही हुई तो आत्मदाह करेंगे परिजन

कपिल साहू पर डकैती का  मामला झूठा, आई जी को दिया ज्ञापन, यदि मांग पूरी नही हुई तो आत्मदाह करेंगे परिजन


साग़र। साग़र जिले के नरयावली थाना क्षेत्र की जरुआखेड़ा चौकी अन्तर्गत कपिल साहू पर  डकैती मामला झूठा बनाया गया।  कपिल साहू के परिजनों ने इस आशय का एक ज्ञापन साग़र झोंन के पुलिस महा निरीक्षक को सौंपकर उच्च स्तरीय  जांच कराकर प्रकरण को खात्मा लगानी की मांग की है। झूठा मामला दर्ज किए जाने से साहू समाज मे भी आक्रोश बढा है । वही कपिल साहू और उनके परिजनों को आशंका है कि कतिपय लोग परिवार की छवि धूमिल करने और हत्या जैसे षड्यंत्र रच सकते है। इस मामले में मेरे मामा और भाजपा नेता श्री जगन्नाथ गुरैया को बेबजह बदनाम कर छबि खराब की जा रही है। यह जानकारी कपिल साहू के भाई अनुज साहू व अतुल साहू, भाजपा नेता जगन्नाथ गुरैया और उनके परिजनों ने आज मीडिया को दी। इस मौके पर साहू समाज के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। 

अनुज साहू के अनुसार मेरा बड़ा भाई कपिल साहू अपने कुछ साथियों के साथ जरूआखेड़ा स्थित बंट के ठाकुर बाबा के दर्षन करने एवं दाल बाटी के प्रोग्राम में गये हुये थे। मेरे भाई कपिल साहू व्यवसायिक कार्य के कारण जल्दी निकलकर घर आ गये थे। सुबह समय करीब 8:30 मेरे भाई के साले शुभम साहू का फोन बड़े साले विमल साहू के पास आता है। तो वो बताता है कि पुलिस ने हम लोगों को पकड़ लिया है। और एक लाख रूपये की मांग की जा रही है।पैसा नहीं देने पर डकैती की योजना का केस बना दिया जायेगा। इसमें कपिल जीजा का नाम भी जोड़ दिया गया है। तब
विमल ने कहा कि पुलिस डरवा रही होगी, ऐसा केस नहीं बनेगा। चूकि मेरे भाई कपिल साहू द्वारा ऐसा कोई कार्य किया नही गया था। इसीलिए वो इस केस के संबंध में निश्चिंत व बेफिक्र होकर अपने कार्यों में लगे हुये थे। तभी कचहरी से पुलिस ने कपिल को पकड़ लिया। तब मेरे भाई कपिल ने मुझे फोन पर बताया कि पुलिस ने मुझे पकड़ लिया है। मामा मेरे फोन उठा नहीं रहे हैं। उनकों जल्दी से देखकर बताओं, तब मै दौड़ता हुआ अपने मामा जगन्नाथ गुरैया को इस बात की जानकारी उनके घर जाकर देता हू। मेरे मामा जगन्नाथ गुरैया जी ने तुरंत पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह जी से फोन पर बात करते हुये कपिल के बारे में जानकारी ली। तब पुलिस अधीक्षक जी ने केस के संबंध में बताया कि हा, जरूआखेड़ा में डकैती की योजना बनाने का केस दर्ज हुआ है। गुरैया जी ने  पुलिस अधीक्षक से निवेदन किया कि कपिल मेरा भांजा है और वह इस प्रकार का कोई कार्य नहीं करता। ऐसा केस ना बनाने की कृपा करें। तब पुलिस अधीक्षक ने केस समाप्त करने में अपनी असमर्थता  जताई। साथ ही उन्होने कहा कि वो लगातार जुआ खिला रहा था। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

अनुज साहू के अनुसार  यदि मेरा भाई जुआ खिला रहा था तो उसपर जुआ का ही मामला बनाये जाना था। और अधिक दंड देना था तो धारा 151 लगा देते। लेकिन इस प्रकार डकैती का केस बनाकर जबरन अपराधी बनाये जाना। ऐसा प्रतीत होता है कि यह केस साजिश  वस या किसी प्रभावी व्यक्ति के दबाव में आकर मेरे भाई पर झूठा केस बनाकर मानसिक शारीरिक व पारीवारिक छवि बिगाड़ने का कार्य किया गया है। जबकि मेरा भाई आयकर दाता, शराब ठेकेदार, व प्रापर्टी का कार्य करता है। साथ ही ऐसी शंका भी हम लोगों को है कि मेरे मामा जगन्नाथ गुरैया भाजपा के जिलाउपाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता हैं। उनकी छवि भी धूमिल करने का प्रयास कर मेरे भाई कपिल साहू पर झूठा मामला बनाया गया है। उक्त घटना की आप मुजरिम व पुलिस पक्ष एवं गवाह पक्ष का नार्को टेस्ट कराकर सत्यता की जाँच की जा सकती है। ऐसी हम आपसे मांग करते हैं। अतः श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि मामले की उच्च स्तरीय जॉच कर मामले में खातमा लगाने की कृपा करें।

आत्मदाह करेंगे...

उन्होंने कहा कि यदि कपिल साहू पर दर्ज झूठे मामले को खात्मा नही लगाया गया तो मेरा पूरा परिवार पुलिस अधीक्षक के सामने प्रदर्शन करेगा और आत्मदाह करेगा। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive